मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

निर्माणाधीन टैंक में डूबने से नाबालिग की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

चोरहटा थाना क्षेत्र के करहिया गांव में पानी से भरे निर्माणाधीन खुले टैंक में नहाते समय एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई, वहीं दूसरे को गांववालों ने बचा लिया.

By

Published : Apr 12, 2019, 1:31 PM IST

नाबालिग की मौत

रीवा। चोरहटा थाना क्षेत्र के करहिया गांव में नहाने के दौरान एक नाबालिग की डूबकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दो नाबालिग नहाने के लिए निर्माणाधीन टैंक में उतरे थे. यहां पानी ज्यादा होने के कारण एक की मौत हो गई, वहीं दूसरे लड़के को किसी तरह से गांव के लोगों ने बचाया.

नाबालिग की मौत


बताया जा रहा है कि चोरहटा थाना क्षेत्र के करहिया गांव में बाहर जमीन में प्लॉटिंग की गई थी. प्लॉटिंग एरिया में मकान का निर्माण कराया जा रहा था. यहां निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक को खुला छोड़ दिया गया था, जो पानी से आधा भरा हुआ था. गांव के रामनिवास विश्वकर्मा का 14 वर्षीय बेटा शनि और मनीष सेन का 13 वर्षीय बेटा रौनक निर्माणाधीन मकान के पास कुछ ही दूरी पर खेल रहे थे. दोनों खेलने के दौरान टैंक में नहाने के लिए पहुंचे और रस्सी डालकर नहाने लगे.


नहाते समय शनि गहरे पानी में डूब गया, जिसे बचाने के लिए रौनक दोबारा कूदा, लेकिन उसे बचा नहीं पाया. चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. शनि की मौत हो चुकी थी, हालांकि रौनक को गांववालों ने बचा लिया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details