मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

खेल-खेल में मासूमों ने लगाई झोपड़ी में आग, 2 बच्चे झुलसे

जिले के लवकुशनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अंधियारीबारी गांव में झोपड़ी में खेल रही 2 बच्चियां आग में बुरी तरह झुलस गई हैं. बताया जा रहा है कि बच्चों ने खेल-खेल में आग लगा ली थी.

By

Published : Apr 17, 2019, 9:39 AM IST

दो बच्चियां झुलसीं

छतरपुर। जिले के लवकुशनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अंधियारीबारी गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां झोपड़ी में खेल रहे बच्चों ने आग जला ली और आग इतनी भीषण हो गई कि दो बच्चियां बुरी तरह से झुलस गईं, वहीं तीसरा बच्चा आग के भीषण रूप धारण करने से पहले ही झोपड़ी से निकल गया था.

दो बच्चियां झुलसीं

बताया जा रहा है कि लवकुशनगर के पास अंधियारीबारी गांव में पट्टू कुशवाहा की दोनों बेटियां और एक अन्य बच्चा खेत में बनी झोपड़ी में खेल रहे थे. इसी दौरान बच्चों ने खेल-खेल में बच्चों ने आग जला ली और देखते ही देखते आग ने पूरी झोपड़ी को अपनी चपेट में ले लिया. घटना में 3 साल की सोना और 6 माह की मोना गंभीर रूप से जल गईं हैं. घटना के बाद से दोनों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

डॉक्टरों ने बताया कि दोनों बच्चियां 80 से 85 प्रतिशत जल चुकी हैं. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. बेहतर इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं परिजनों ने बताया कि जिस समय घटना हुई, उस समय वे खेत में काम कर रहे थे. जब तक वे लोग आग बुझाने पहुंचे, तब तक बच्चियां झुलस चुकी थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details