हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चिंतपूर्णी में ढांक से गिरा बजुर्ग, पुलिस ने किया रेस्क्यू

ऊना जिले के चिंतपूर्णी में ढांक से गिरे बुजुर्ग व्यक्ति का पुलिस ने रेस्क्यू कर लिया है. बता दें कि बुजुर्ग पांव फिसलने से गहरी खाई में गिर गया था. पुलिस ने व्यक्ति का रेस्क्यू कर लिया है. फिलहास व्यक्ति का अस्पताल में इलाज जारी है

By

Published : Jul 19, 2019, 3:22 PM IST

पुलिस ने बुजुर्ग व्यक्ति का रेस्क्यू किया

ऊना: जिला के चिंतपूर्णी में ढांक से गिरे बुजुर्ग व्यक्ति का रेस्क्यू कर लिया गया है. घटना चिंतपूर्णी के आरनवाल की है जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति पांव फिसलने से करीब 150 फीट खाई में गिर गया था. जिस पर पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और बुजुर्ग को बचा लिया. बहरहाल घायल अवस्था में बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है.

घायल की पहचान 85 वर्षीय चुनी लाल निवासी आरनवाल के रूप में हुई है. बता दें कि चिंतपूर्णी पुलिस प्रभारी जगबीर सिंह, एचसी बलबीर, एमसी पन्ना लाल, गोपाल कृष्ण, राजेश कुमार सहित अन्य की मदद से बुजुर्ग को बाहर निकाला जा सका.

पुलिस ने बुजुर्ग व्यक्ति का रेस्क्यू किया. (वीडियो)

वहीं एएसपी विनोद धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि व्यक्ति का पुलिस ने रेस्क्यू कर लिया है और उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उसकी हालत स्थिर है.

ये भी पढ़ें: चौधरी सरवन कुमार कृषि विश्वविद्यालय को देश भर में मिली 11वीं रैकिंग, कुलपति ने इन्हें दिया उपलब्धि का श्रेय

ABOUT THE AUTHOR

...view details