हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

DC राघव शर्मा ने ऊना में संभाला कार्यभार, जनता के हितों के लिए कार्य करना पहली प्राथमिकता

By

Published : Oct 23, 2020, 7:35 PM IST

2013 बैच के आईएएस अधिकारी राघव शर्मा ने शुक्रवार को ऊना के उपायुक्त के रूप में कार्यभार संभाल लिया है. मीडिया से बातचीत के दौरान डीसी ऊना राघव शर्मा ने कहा कि जिला में चल रहे अन्य विकास के कार्यों को गति देने के लिए सभी प्रयास किए जाएंगे. साथ ही आगामी समय में आयोजित होने वाले पंचायत चुनाव व नगर निकाय चुनावों के लिए भी करोना को लेकर पूरी सुरक्षा बरती जाएगी.

DC una Raghav Sharma
DC una Raghav Sharma

ऊना:हिमाचल सरकार की ओर से जारी आदेशों के बाद2013 बैच के आईएएस अधिकारी राघव शर्मा ने शुक्रवार को ऊना के उपायुक्त के रूप में कार्यभार संभाल लिया है. आईएएस राघव शर्मा इससे पूर्व एडीसी मंडी भी रह चुके हैं.

मीडिया से बातचीत के दौरान डीसी ऊना राघव शर्मा ने कहा कि जिला में चल रहे अन्य विकास के कार्यों को गति देने के लिए सभी प्रयास किए जाएंगे. साथ ही आगामी समय में आयोजित होने वाले पंचायत चुनाव व नगर निकाय चुनावों के लिए भी करोना को लेकर पूरी सुरक्षा बरती जाएगी.

वीडियो.

जनता के हितों के लिए कार्य करना प्रशासन व सरकार की पहली प्राथमिकता है. इसके लिए लगातार कार्य व प्रयास किए जाएंगे. इसके अलावा जिला में जो भी विकास के कार्य चले हुए हैं या अटके पड़े हैं उन्हें भी गति प्रदान करने के लिए भी प्रयास किए जाएंगे.

मां चिंतपूर्णी शक्तिपीठ के लंबे अरसे से अटकी पड़ी करोड़ों की प्रसादम योजना के लिए भी सरकार से बातचीत करेंगे और इस मामले को प्रमुखता से उठाएंगे. उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा जनता के हितों के लिए विभिन्न योजनाएं चलाई जा रही हैं, इसके लिए सभी अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश भी दिए जाएंगे.

साथ ही सभी योजनाओं का लोगों को पूरा लाभ मिल सके इसके लिए समय-समय पर जागरूकता अभियान भी चलाए जाएंगे. साथ ही आगामी समय में होने वाले पंचायत चुनाव में नगर निकाय चुनावों के लिए भी तैयारियां मुकम्मल कर ली जाएंगी.

डीसी ऊना ने कहा कि कोरोना काल के चलते जो भी सरकार द्वारा दिशा निर्देश दिए गए हैं, उसका पालन करवाने के लिए भी अधिकारियों से जल्द बैठक की जाएगी. इसके अलावा अन्य विकास कार्यों को गति प्रदान करने के लिए भी जल्द ही एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया जाएगा. जिसमें सभी विकासात्मक कार्यों का जायजा लिया जाएगा

पढ़ें:विश्व हिम तेंदुआ दिवस: हिम के आंचल हिमाचल में फल फूल रहे हैं हिम तेंदुए

ABOUT THE AUTHOR

...view details