हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भरवाईं-मुबारकपुर रोड पर पुलिस ने दो ट्रकों से बरामद किए बिरोजे के 800 पीपे

चिंतपूर्णी पुलिस ने भरवाईं मुबारकपुर रोड पर बुधवार देर रात कार्रवाई करते हुए अवैध बिरोजा ले जा रहे दो ट्रकों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. एएसआई रशपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रात तीन बजे के करीब थनीकपूरा के पास अवैध तरीके से बिरोजा ले जा रहे दो ट्रकों की जांच की. इस दौरान 800 बिरोजे के टीन बरामद किए गए.

By

Published : Sep 3, 2020, 4:23 PM IST

illegal galbanum
illegal galbanum

ऊना: जिला की चिंतपूर्णी पुलिस ने भरवाईं-मुबारकपुर रोड पर बुधवार देर रात कार्रवाई करते हुए अवैध बिरोजा ले जा रहे दो ट्रकों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. एएसआई रशपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रात तीन बजे के करीब थनीकपूरा के पास अवैध तरीके से बिरोजा ले जा रहे दो ट्रकों को नाके के दौरान रोका, दोनों ट्रकों के चालकों के पास बिरोजा ले जाने का कोई परमिट नहीं था.

वीडियो.

इन ट्रकों की चेकिंग की गई तो, दोनो ट्रकों से कुल आठ सौ टिन के बिरोजे के पीपे बरामद किए गए. चिंतपूर्णी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बिरोजे के पीपों से लदे दोनों ट्रकों को अपने कब्जे में ले लिया है और दोनों ट्रकों के चालक व सह चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. एएसआई रशपाल सिंह ने बताया मामले की पुष्टि की है.

पढ़ें:अब दिल्ली से भुंतर के बीच शुरू होंगी हवाई उड़ानें, 7 सितंबर से 24 अक्टूबर का शेड्यूल तैयार

ABOUT THE AUTHOR

...view details