हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, एक की हालत गंभीर

नालागढ़ के पंजेहरा में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें एक युवक की मौत हो गई है. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार बताया जा रहा है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नालागढ़ के पंजेहरा में सड़क हादसा

By

Published : Jun 22, 2019, 1:39 PM IST

सोलनः हिमाचल में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. सड़क हादसों में आए दिन लोग अपनी जान गवा आ रहे हैं. ताजा मामला नालागढ़ के पंजेहरा-भरतगढ़ मार्ग पर स्थित नवाग्राम गांव का है जहां पर सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार दो बाइक सवार पंजेहरा की ओर से भरतगढ़ की तरफ जा रहे थे, जैसे ही बाइक नवग्राम के पास पहुँची अचानक एत तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सामने से आकर बाइक को बुरी तरह से टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक पर सवार एक युवक की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे इलाज के लिए पहले तो नालागढ़ के सिविल अस्पताल लाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है.

नालागढ़ के पंजेहरा में सड़क हादसे में एक युवक की मौत

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को लेकर मौके से फरार है. फिलहाल पुलिस ने मौके का जायजा लेकर मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details