हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

खाकी ने दबोचे नशा तस्कर, सोलन में 2 युवकों से 21 ग्राम चिट्टा बरामद

सोलन पुलिस ने शहर में गश्त लगाते हुए दो अलग-अलग लोगों से चैंकिग के दौरान चिट्टा बरामद किया. आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद पुलिस की पुछताछ जारी है.

By

Published : Aug 26, 2019, 9:26 PM IST

Heroine recovered

सोलनः जिला पुलिस ने शहर में गश्त के दौरान अलग-अलग मामलों में दो युवकों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने दो युवकों को अलग-अलग जगहों से लगभग 21 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने सोलन में दोहरीदीवाल सपरून के पास गश्त के दौरान एक युवक से तलाशी के दौरान 10.94 ग्राम हेरोइन बरामद की. युवक की पहचान 23 वर्षीय विकास सागर के रुप में हुई है.

वीडियो
वहीं, पुलिस ने दूसरे मामले में गश्त के दौरान जतिन नाम के एक अन्य युवक की तलाशी ली. तलाशी के दौरान युवक से 9.70 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर ये जानने का प्रयास कर रही है कि इनके पास चिट्टे की खेप कहां से आई.

बता दें कि नशा तस्करी में 18 से 24 वर्ष के युवा संलिप्त पाए जा रहे हैं, जो खुद तो इस नशे की गिरफ्त में हैं और साथ ही साथ अन्य युवाओं को भी इस दलदल में धकेल रहे हैं. यही वजह है कि सोलन में चिट्टे का प्रचलन बढ़ता ही जा रहा है. सोलन पुलिस बढ़ते नशे के प्रभाव को रोकने के लिए जल्द मास्टर प्लान तैयार करने जा रही है. ताकि युवाओं को इस नशे की दलदल में धंसने से बचाया जा सके.

ये भी पढे़ें -सिरमौर जिला प्रशासन की अनूठी पहल, ग्रामीण क्षेत्रों में अब पॉलीथीन से बनेंगी ईंटें

ABOUT THE AUTHOR

...view details