हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा को मजबूत करने के लिए बनाई रणनीति, इस बार सोलन से दिलाएंगे दोगुनी लीड

बैठक की अध्यक्षता खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष परुषोत्तम गुलेरिया ने की और उनके साथ भाजपा नेता डॉ. राजेश कश्यप विशेष रूप से उपस्थित रहे. बैठक का मुख्य उद्देश्य लोकसभा चुनाव में घर-घर जाकर अपना बूथ, सबसे मजबूत का नारा लेकर लोगों से भाजपा को वोट करने की अपील करना था.

By

Published : Apr 22, 2019, 6:31 PM IST

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के दौरान

सोलनः लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा रैली और जनसभाओं के माध्यम से लोगों से वोट करने की अपील कर रही है. लोकसभा चुनाव में भाजपा ने लीड दिलाने के लिए कमर कर ली है. सोलन में भाजपा पार्टी ऑफिस में कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया.

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के दौरान

बैठक की अध्यक्षता खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष परुषोत्तम गुलेरिया ने की और उनके साथ भाजपा नेता डॉ. राजेश कश्यप विशेष रूप से उपस्थित रहे. बैठक का मुख्य उद्देश्य लोकसभा चुनाव में घर-घर जाकर अपना बूथ, सबसे मजबूत का नारा लेकर लोगों से भाजपा को वोट करने की अपील करना था.

बैठक में जहां एक तरफ चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई, वहीं प्रचार सामग्री को भी कार्यकर्ताओं को सौंपा गया. बैठक में कार्यकर्ताओं ने भाजपा को सोलन से पिछले लोकसभा चुनाव के एवज में दोगुनी लीड दिलाने का आश्वासन दिलाया.

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक

भाजपा नेता डॉ. राजेश कश्यप ने कहा कि प्रचार के दौरान जिस तरह से सोलन के लोगों का सहयोग मिल रहा है, उससे लगता है कि भाजपा इस बार सोलन से दोगुनी लीड से जीतेगी. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए सभी बूथों को मजबूत करने का कार्य किया जा रहा है, जिससे पूरी तरह से भाजपा की जीत सुनिश्चित की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details