हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा मुख्य बाजार से स्कूटी चोरी करने वाले युवक गिरफ्तार, 18 मार्च को हुई थी चोरी

By

Published : Apr 6, 2022, 9:55 PM IST

पांवटा साहिब के मुख्य बजार (Paonta Sahib main market) से दो पहिया वाहन चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. यह आरोपी पुरूवाला कांशीपुर के रहने वाले है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. यह स्कूटी 18 मार्च को चोरी हुई थी.

Scooty theft in Paonta
पांवटा में स्कूटी चोरी

पांवटा साहिब:पांवटा साहिब के मुख्य बजार (Paonta Sahib main market) से दो पहिया वाहन चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. यह आरोपी पुरूवाला कांशीपुर के रहने वाले है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब में 18 मार्च को निर्मल स्वीट शॉप के सामने से एक स्कूटी गायब हो गई थी. जिसकी शिकायत देहरादून निवासी गुलशन कुमार ने पुलिस में की थी.

वहीं, जब पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो दोनों आरोपियों का पता चला. पुलिस ने बुधवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया. वहीं, शिकायतकर्ता ने बताया कि वह 18 मार्च को ऐतिहासिक गुरुद्वारा (Paonta sahib gurudwara) में माथा टेकने पहुंचे थे. उसी दौरान उनकी स्कूटी चोरी हो गई थी. जिसके 2 सप्ताह बाद उन्होंने चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी.

शिकायत मिलते ही पांवटा पुलिस की टीम भी जांच में जुट गई थी. पांवटा पुलिस थाना (Paonta Police Station) प्रभारी अशोक चौहान ने बताया कि मंगलवार देर शाम पांवटा पुलिस को शिकायत मिलने के बाद पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी थी. दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है.

ये भी पढ़ें:UNA: घर में घुसकर 15 साल की छात्रा की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details