हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

एसपी सिरमौर की प्रवासी मजदूरों से अपील, अफवाहों में न आएं मूवमेंट पर है प्रतिबंध

By

Published : Apr 29, 2020, 5:55 PM IST

सिरमौर पुलिस ने जिला में रह रहे हजारों प्रवासी मजदूरों से अपील की है कि वह किसी भी तरह की अफवाहों में न आएं और फिलहाल जहां हैं, वहीं बन रहें.

डिजाइन फोटो
डिजाइन फोटो

नाहन: सिरमौर पुलिस ने जिला में रह रहे हजारों प्रवासी मजदूरों से अपील की है कि वह किसी भी तरह की अफवाहों में न आएं और फिलहाल जहां हैं, वहीं बन रहें.

पहले की तरह फिलहाल अब भी किसी भी तरह की मूवमेंट पर प्रतिबंध है साथ ही पुलिस ने प्रवासी मजदूरों से किसी भी तरह का पेनिक न करने का आग्रह किया है. एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने कहा कि कुछ लोग इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं कि बाहरी राज्यों से यहां काम करने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए जाने का रास्ता खुल गया है. ऐसे में इस तरह की अफवाहों में न आएं.

वीडियो रिपोर्ट

एसपी ने प्रवासी मजदूरों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने आधार कार्ड समेत संबंधित पुलिस थानों में जाएं. इजाजत मिलने के बाद ही उन्हें प्रदेश से बाहर जाने की व्यवस्था की जाएगी. एसपी ने साफ किया कि अभी तक इंटर स्टेट मूवमेंट पूरी तरह से बंद है. लिहाजा संबंधित प्रवासी मजदूर बिना किसी अनुमति के मूव न करे. उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूरों ने बहुत लंबे समय से धैर्य बनाकर रखा हुआ है. ऐसे में हो सकता है कि जल्द ही इस संबंध में प्रवासी मजदूरों के लिए आदेश आएं, लेकिन फिलहाल अभी तक किसी भी तरह की मूवमेंट बंद है.

एसपी ने जिला में रह रहे सभी प्रवासी मजदूरों से अपील करते हुए कहा कि वह अफवाहों में न आएं और जहां हैं, फिलहाल वहीं बने रहें. एसपी सिरमौर ने ये भी कहा कि प्रदेश ज्यादा कोरोना के मामले सामने नहीं आए हैं. प्रदेश कोरोना से निपटने के लिए अच्छी तरह से कार्य कर रहा है. ऐसी उम्मीद है कि सामान्य गतिविधियां बहुत जल्द शुरू हो सकती हैं, क्योंकि अब भी बहुत से जिले ग्रीन जोन में है. लिहाजा प्रवासी मजदूरों के लिए रोजगार के अवसर भी जल्द खुलने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details