हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

त्योहारी सीजन को लेकर सिरमौर पुलिस सतर्क, SP ने व्यापारियों को जारी किए ये निर्देश

नाहन में त्योहारी सीजन को देखते हुए चोरी की वारदातों से बचने के लिए पुलिस सतर्कता बरत रही है. इसके लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने जिला के व्यापार मंडल के साथ बैठक आयोजित की.

By

Published : Sep 28, 2019, 7:11 PM IST

sirmour police on festival season


नाहन: जिला सिरमौर के नाहन में त्योहारी सीजन को देखते हुए चोरी की वारदातों से बचने के लिए पुलिस सतर्कता बरत रही है. इसके लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने जिला के व्यापार मंडल के साथ बैठक आयोजित की. बैठक में दुकानों की सुरक्षा के मद्देनजर उचित कदम उठाने का व्यापारियों से आग्रह किया गया.

इस दौरान ही त्योहारों के सीजन में व्यापारियों से सतर्कता बरतनी की भी अपील की गई. बैठक की जानकारी देते हुए एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि जिला के व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों के साथ आयोजित इस बैठक में व्यापारियों से कानून व्यवस्था को बनाए रखने में सहयोग देने की अपील की गई है.

उन्होंने कहा कि त्योहारों का सीजन आने वाला है, इसके लिए अनुरोध किया गया है कि चोरी आदि की वारदातों से बचने के लिए व्यापारी अपनी दुकानों के बाहर व अंदर सीसीटीवी कैमरे लगाएं. साथ ही एंटी थेफ्ट लॉक भी दुकानों में इंस्टॉल करवाएं. व्यापारियों ने इस दिशा में उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया है.

बता दें कि त्यौहार का सीजन शुरू होने वाला है. इसे लेकर सिरमौर पुलिस सतर्क हो गई है और चोरी की वारदातों पर पूरी तरह से अंकुश लगाने के लिए प्रयासरत है.

वीडियो

ये भी पढ़ें: बालासुंदरी में कल से शुरू होगा शारदीय नवरात्र मेले, प्रशासन की तैयारियां पूरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details