हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

इस बार हिमाचल निर्माता के 'घर' सजेगा जनमंच, 11 पंचायतों की समस्याएं सुनेंगे विस अध्यक्ष

हिमाचल निर्माता डॉ. यशवंत सिंह परमार के गृह क्षेत्र बागथन में इस बार जनमंच का आयोजित हो रहा है. कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल करेंगे.

By

Published : Jun 15, 2019, 6:15 PM IST

file photo

नाहन: जिला सिरमौर में 16 जून को आयोजित होने वाला जनमंच कार्यक्रम इस बार खास होने वाला है. हिमाचल निर्माता और प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री डॉ. यशवंत सिंह परमार के गृह क्षेत्र बागथन में इस बार जनमंच का आयोजित हो रहा है.

कार्यक्रम के बार में सिरमौर डीसी ललित जैन ने बताया कि पच्छाद निर्वाचन क्षेत्र के बागथन में 16 जून को आयोजित किए जाने वाले जनमंच कार्यक्रम के लिए सभी आवश्यक प्रबंध पूरे कर दिए गए हैं. कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल करेंगे.

डीसी ललित जैन

डीसी ललित जैन ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों से जनमंच कार्यक्रम में हिस्सा लेने की अपील भी की है. उन्होंने कहा कि जनमंच कार्यक्रम के दौरान पच्छाद निवार्चन की 11 पंचायतें लाना-बांका, लाणा-भल्टा, डिंगर-किन्नर, वासनी, चमेंजी, बजगा, मानगढ़, जयहर, नेरी नावण, बागथन और धार टिक्करी पंचायत के लोगों की शिकायतों और समस्याओं को सुना जाएगा.

समस्याओं एवं शिकायतों का निवारण मौके पर किया जाएगा. इसके अलावा अगर किसी दूसरी पंचायत से लोग अपनी समस्या को लेकर आते हैं तो उनकी भी समस्याओं को सुना जाएगा. डीसी ने अधिक से अधिक संख्या में लोगों से जनमंच कार्यक्रम में हिस्सा लेने का आह्वान किया है.

ये भी पढ़ें - हिमाचल में यहां बनेगा गोल्फ कोर्स, सीएम जयराम ठाकुर ने साइन किए MOU

ABOUT THE AUTHOR

...view details