हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

NH-707 का वैकल्पिक मार्ग की हालत खस्ता, खाई में लुढ़की बोलेरो कैंपर

जिला सिरमौर के सतौन में एनएच-707 को बंद पड़े 14 दिन बीत जाने के बाद सड़क बहाली के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं. प्रशासन ने विकल्प के तौर लोगों को कच्ची सड़क तो बना दी, लेकिन ये सड़क से ज्यादा मौत का रास्ता बन चुकी है. ड़क पर तीखे मोड़ होने की वजह से गुरुवार रात लोड बोलेरो कैंपर खाई में जा गिरी.

By

Published : Oct 19, 2019, 1:20 PM IST

खाई में लुढ़की बोलेरो कैंपर.

पावंटा साहिब: एनएच-707 बंद होने के चलते सैकड़ों लोगों को रोजाना जान जोखिम में डालकर अपने वाहनों के साथ वैकल्पिक सड़क से गुजरना पड़. इस सड़क की दुर्दशा इतनी दयनीय है कि लोगों का पैदल चलना तक मुश्किल हो गया है. ऐसे में सड़क से वाहनों की आवाजाही किसी बड़े हादसे को न्यौता देने की तरह है.

खाई में लुढ़की बोलेरो कैंपर (वीडियो).

दरअसल, सतौन निवासी मधु सरकारी डिपो के राशन से भरी गाड़ी इसी वैकल्पिक सड़क से सतौन लेकर आ रहा था. इस दौरान गाडी़ तीखे मोड़ पर अचानक सड़क से बाहर आकर खाई में लुढ़क गई. गनीमत ये रही कि हादसे में कार चालक ज्यादा चोट नहीं आई. मौके पर मौजूद लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पुहंची.

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से सतौन के स्थानीय लोग फेसबुक और व्हाट्सएप पर पोस्ट डालकर वैकल्पिक मार्ग की खस्ता हालत के बारे में चिंता जताते हुए प्रशासन से इसे सुधारने के बारे में गुहार लगा चुके हैं, लेकिन प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details