हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चल यार धक्का मार! अंबोया नाले में धक्का मार कर पार करवाई 108

अंबोया खाले में बारिश के दौरान पानी आने से सैकड़ों वाहनों की आवाजाही ठप हो जाती है. सोमवार को भी मरीज को लेने जा रही 108 एंबुलेंस खाले में फंस गई. हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने काफी कोशिश से एंबुलेंस को निकालने में मदद की.

By

Published : Sep 30, 2019, 3:27 PM IST

ambulance trapped in absence of bridge

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर में पांवटा साहिब के अंबोया खाले में बारिश के दौरान पानी आने से सैकड़ों वाहनों की आवाजाही ठप हो जाती है. सोमवार को भी मरीज को लेने जा रही 108 एंबुलेंस खाले में फंस गई. हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने काफी कोशिश से एंबुलेंस को निकालने में मदद की, जिसमें काफी समय लग गया.

जानकारी के अनुसार सैंकड़ों वाहन हर रोज अंबोया खाला से गुजरते हैं. ऐसे में वाहनों के फंसने पर उन्हें धक्के मार कर खाला पार करवाया जा रहा है. प्रशासन की बेरुखी और लापरवाही के कारण आज भी 14 गांव के लोग इस समस्या को झेल रहे हैं.

वीडियो

केंद्र सरकार देश को आगे बढ़ाने के लिए नई योजनाएं ला रही है, लेकिन सिरमौर का अंबोया खाला ऐसा है जो प्रशासन की सभी बड़ी योजनाओं की पोल खोल रहा है. इतना समय बीत जाने के बावजूद भी कोई कार्रवाई आज तक अमल में नहीं लाई गई है. नेताओं की इस बेरुखी से आज भी ग्रामीणों को कई मुश्किलें झेलनी पड़ रही हैं.

ये भी पढ़ें: सिरमौर में पैर पसारता डेंगू, अब तक 10 मामले पॉजिटिव 2 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details