हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना कहर: सिरमौर में 217 नए मामले, 2 संक्रमितों की मौत

सिरमौर में शुक्रवार को कोरोना के 217 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 2 संक्रमितों की मौत हुई है. जबकि 302 लोग स्वस्थ्य हुए हैं. डीसी सिरमौर डॉ.आरके परूथी ने की पुष्टि.

By

Published : May 15, 2021, 10:29 AM IST

photo
फोटो

नाहन: सिरमौर जिला में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. एक ही दिन में 217 नए मामले सामने आए हैं. शुक्रवार देर रात जिला प्रशासन द्वारा जारी रिपोर्ट के तहत जिला में 2 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है. जिसके बाद अब जिला में संक्रमण से मौत का कुल आंकड़ा 121 हो गया है.

2 लोगों की संक्रमण से मौत

नौहराधार के शनारा गांव से ताल्लुक रखने वाली महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 12 मई को उले सराहां में भर्ती करवाया गया था, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं, दूसरे मामले में 65 वर्षीय बुजुर्ग ने संक्रमण की वजह से नाहन के निजी अस्पताल साई में शुक्रवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

14 दिनों में 54 लोगों ने तोड़ा दम

मई माह के 14 दिनों में ही अब तक 54 लोग कोरोना से जंग हार चुके हैं. वहीं देर रात जिला प्रशासन द्वारा जारी रिपोर्ट में शुक्रवार को जिला के विभिन्न क्षेत्रों से 217 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद जिला में एक्टिव केस की संख्या 3028 हो गई है. 320 लोगों कोरोना संक्रमण से स्वस्थ हुए हैं. कुल 748 सैंपलों की जांच की गई.

डीसी सिरमौर ने की मामले की पुष्टि

डीसी सिरमौर डॉ.आरके परूथी ने 2 लोगों की संक्रमण से मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि जिला में 217 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं. जबकि 320 लोग स्वस्थ हो कर घर वापस लौटे हैं.

ये भी पढ़ें-कोरोना की दूसरी लहर ज्यादा खतरनाक! एक महीने की मासूम बच्ची की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details