हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला नगर निगम चुनाव: बीजेपी की सत्या कौंडल मेयर, शैलेन्द्र चोहान बने डिप्टी मेयर

नगर निगम शिमला को नए मेयर और डिप्टी मेयर मिल गए हैं. संजौली वार्ड से बीजेपी पार्षद सत्या कौंडल मेयर और शैलेन्द्र चौहान को डिप्टी मेयर चुना गया है. बुधवार को बचत भवन में हुए चुनाव में मेयर-डिप्टी मेयर चुने गए.

By

Published : Dec 18, 2019, 3:00 PM IST

Updated : Dec 18, 2019, 7:31 PM IST

शिमला नगर निगम चुनाव की न्यूज, News of Shimla Municipal Corporation election
डिजाइन फोटो

शिमला: नगर निगम शिमला को नए मेयर और डिप्टी मेयर मिल गए हैं. संजौली वार्ड से बीजेपी पार्षद सत्या कौंडल मेयर और शैलेन्द्र चौहान को डिप्टी मेयर चुना गया है. बुधवार को बचत भवन में हुए चुनाव में मेयर पद के लिए सत्या कौंडल को 21 मत पड़े, जबकि कांग्रेस उम्मीदवार राकेश चौहान को 11 मत मिले.

वहीं, डिप्टी मेयर पद के लिए शैलेन्द्र चौहान को 21, जबकि कांग्रेस की सुषमा कुठयाला को 11 मत पड़े. चुनाव अधिकारी राम कुमार ने कहा कि कुल 32 पार्षद बैठक में पहुंचे थे, जहां पर मतदान हुआ और बीजेपी की उम्मीदवार विजयी हुए हैं.

वीडियो.

नवनिर्वाचित महापौर सत्या कौंडल ने जहा मेयर बनने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त किया और शहर में जनता के हित में काम करने की अपनी प्राथमिकता बताई. इसके अलावा पदभार संभालते ही शहर में स्मार्ट सिटी के तहत होने वाले कार्यों को प्रथमिकता करार दिया.

वहीं, डिप्टी मेयर ने कहा कि उनकी प्रथमिकता शहर में लोगों के लिए काम करना है और जनता के सहयोग से वो शिमला को स्वच्छ बनाएंगे और आम जनता की समस्याओं के समाधान करने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि जो पार्टी द्वारा उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई है उसे वो बखूबी निभाएंगे.

ये भी पढ़ें- गूगल पर RTO ऑफिस का फर्जी नंबर डालकर शातिर कर रहे ठगी की कोशिश, मंडी पुलिस ने दर्ज किया मामला

Last Updated : Dec 18, 2019, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details