हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कुफरी के लिए सड़क मार्ग बंद, पुलिस ने ढली में पर्यटकों को रोका

बर्फबारी के बाद पर्यटन स्थल कुफरी और नारकंडा में यातायात को बंद कर दिया गया है. राष्ट्रीय राजमार्ग 5 को ढली से ही बंद किया गया है. इसके चलते कुफरी की ओर जाने वाले वाहनों को रोका जा रहा है

By

Published : Jan 28, 2020, 3:31 PM IST

Kufri Road closed
कुफरी रोड बंद

शिमला:प्रदेश एक बार फिर बर्फबारी की चपेट में है. सोमवार देर शाम से हो रही बारिश और बर्फबारी का यातयात पर भी असर पड़ा है. बर्फबारी के बाद पर्यटन स्थल कुफरी और नारकंडा में यातायात को बंद कर दिया गया है.

राष्ट्रीय राजमार्ग 5 को ढली से ही बंद किया गया है. इसके चलते कुफरी की ओर जाने वाले वाहनों को रोका जा रहा है. पुलिस के कर्मचारी लोगों को रोककर बर्फबारी की जानकारी दे रहे है.

पुलिस कर्मचारियों ने कहा कि खराब मौसम व बर्फबारी के कारण वाहनों को कुफरी की ओर नहीं जाने दिया जा रहा है. पुलिस जवान कुफरी के लिए पेट्रोलिंग कर पल पल की सूचना दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी को बर्फबारी में कोई दिक्कत न हो इसका खास ध्यान रखा जा रहा है.

सैलानियों ने कहा कि कुफरी जाने के लिए घर से निकले हैं, लेकिन अभी कुफरी नहीं जाने दिया जा रहा है. वहीं, ऊपरी शिमला के लिए जा रहे लोग को भी कुफरी बंद होने के कारण परेशान होना पड़ रहा है. वहीं, कुफरी के लिए सड़क मार्ग बंद होने पर ढली के पास जाम लगा हुआ है. मौसम विभाग के अनुसार आगामी दो दिनों तक मौसम खराब रहेगा.

वीडियो

ये भी पढ़ें: बर्फबारी का 'अटैक', पुलिस ने देर रात कुफरी से 70 लोगों को किया रेस्क्यू

ABOUT THE AUTHOR

...view details