हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM के मेंढक वाले बयान पर भड़के PCC चीफ, बोले- कांग्रेस करेगी कमबैक

सीएम जयराम ठाकुर के बयान पर पीसीसी चीफ ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश के सीएम के लिए इस तरह की भाषा शोभा नहीं देती.

कुलदीप राठौर PCC चीफ

By

Published : Jul 20, 2019, 11:05 PM IST

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कांग्रेसियों को बरसाती मेंढक कहने वाले बयान पर पीसीसी चीफ ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश के सीएम के लिए इस तरह की भाषा शोभा नहीं देती.

पीसीसी चीफ ने कहा कि लोकसभा और प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार हुई है पर इसका मतलब ये नहीं की पार्टी अपने विपक्ष की भूमिका निभाना बंद कर दे. लोकतंत्र में हार-जीत होती रहती है कोई समय था जब बीजेपी के महज दो सांसद थे. वहीं, कांग्रेस ने बहुत चुनाव जीते हैं और भविष्य में फिर से पार्टी कमबैक करेगी.

कुलदीप राठौर PCC चीफ

कुलदीप राठौर ने सीएम जयराम को नसीहत दी कि लोकतंत्र में विपक्ष का अपना महत्व है और सीएम को विपक्ष की इज्जत करनी चाहिए. विपक्ष सत्ता पक्ष के लिए तालियां बजाने नहीं बैठा है, बल्कि सरकार की जनविरोधी नितियों को उजागर करने के लिए है. पीसीसी चीफ ने कहा कि हम विपक्ष के तौर पर अपना काम करते रहेंगे और अगर जरूरत पड़ी तो जयराम सरकार की जनविरोधी नितियों के लिए सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे.

बता दें कि सीएम जयराम ने बीते शुक्रवार को अपने मंडी दौरे के दौरान द्रंग में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेसियों को बरसाती मेंढक बताया था. मुख्यमंत्री ने कहा था कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद विपक्ष बरसात के मेंढकों की तरह आवाज निकालने लगा है. सीएम ने मंच से कहा था कि प्रदेश सरकार जनता के लिए अपना काम पूरी ईमानदारी से कर रही है और हमें विपक्ष की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details