हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

विधायक विक्रमादित्य सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, शनिवार को लौटे थे मुंबई से

विक्रमादित्य सिंह की कोरोना संक्रमण की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वह 12 दिन के लिए आइसोलेशन में चले गए हैं. विक्रमादित्य ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.

By

Published : Apr 11, 2021, 10:52 PM IST

MLA Vikramaditya
MLA Vikramaditya

शिमलाः कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह की कोरोना संक्रमण की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वह 12 दिन के लिए आइसोलेशन में चले गए हैं. विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.

सोशल मीडिया के माध्यम से दी जानकारी

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. घर पर रहें, सुरक्षित रहें. आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं.

फोटो.

जानकारी के अनुसार विक्रमादित्य सिंह शनिवार रात को ही मुंबई से लौटे हैं. विक्रमादित्य सिंह पिछले कुछ दिनों से राजस्थान और मुंबई के दौरे पर थे. विक्रमादित्य सिंह शिमला ग्रामीण से कांग्रेस पार्टी के विधायक हैं.

सरकार ने बढ़ाई बंदिशे

सनद रहे के प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. जिसके चलते सरकार ने बंदिशे भी बढ़ाई हैं. आगामी 16 अप्रैल से पंजाब, दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक, राजस्थान और उत्तर प्रदेश से हिमाचल प्रदेश आने वाले लोगों को 72 घंटे की आपटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट अपने साथ लानी होगी.

पढ़ें-हिमाचल में रविवार को कोरोना के 570 नए मामले आए सामने, किसी संक्रमित की मौत नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details