हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला में शरारती तत्वों के हौसले बुलंद, भराड़ी में तोड़े गाड़ियों के शीशे

शिमला के भराड़ी क्षेत्र में शनिवार रात शरारती तत्वों ने तोड़े एक गाड़ी के शीशे. मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है. मौके पर मौजूद कई लोगों से पूछताछ भी की गई है.

By

Published : Apr 6, 2019, 8:14 PM IST

Updated : Apr 6, 2019, 10:02 PM IST

शरारती तत्वों द्वारा तोड़ा गया गाड़ी का शीशा

शिमला: जिले के भराड़ी क्षेत्र में शनिवार रात शरारती तत्वों ने एक गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. जबकि अन्य कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया. शरारती तत्वों ने बहुत सावधानी से घटना को अंजाम दिया, जिससे कि आसपास के लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी.

बता दें कि राजधानी में फिर से शरारती तत्व सक्रिय हो गया है. भराड़ी में सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े गए हैं. अभी तक पता नहीं चल पाया है कि किस शरारती तत्व ने घटना को अंजाम दिया है.

शरारती तत्वों द्वारा तोड़ा गया गाड़ी का शीशा

वाहन मालिकों को घटना का पता तब चला जब शनिवार सुबह वे अपनी गाड़ी के पास पहुंचे. यहां पर हजारों रुपये का नुकसान आंका गया है. शरारती तत्व ने कुछ गाड़ियों के अगले और कुछ के पिछले शीशे तोड़े हैं. गाड़ी मालिकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, पुलिस ने मौके पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. प्राथमिक जांच में कहा जा रहा है कि शराब के नशे में किसी ने शीशे तोड़े होंगे.

गौरतलब है कि भराड़ी क्षेत्र लक्कड़ बाजार चौकी के तहत आता है. यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां पर रात के समय में गश्त भी कम ही होती है. ऐसे में शरारती तत्व रात को खुलेआम घूमते रहते हैं. यहां पर पार्किंग की सुविधा न होने के चलते लोग शाम को सड़क के किनारे ही गाड़ियों को पार्क कर देते हैं.

शरारती तत्वों द्वारा तोड़ा गया गाड़ी का शीशा

बता दें कि इस क्षेत्र के एवर सनी के आसपास पहले भी करीब 26 गाड़ियों के शीशे तोड़े गए थे. इस दौरान पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार भी किया था. वहीं, यहां तक कुफटाधार के सटे इलाके पगोग में भी गाड़ियों के शीशे तोड़े गए थे.

एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले को लेकर कार्रवाई जारी है. मौके पर मौजूद कई लोगों से पूछताछ भी की गई है. जल्द ही शरारती तत्व का पता लगाया जाएगा.

Last Updated : Apr 6, 2019, 10:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details