हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

'2024 में भी पीएम मोदी लगाएंगे जीत की हैट्रिक, जनता ने कांग्रेस को दिखाया बाहर का रास्ता'

By ANI

Published : Dec 4, 2023, 11:14 AM IST

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली शानदार जीत को लेकर पूर्व सीएम जयराम ठाकुर उत्साहित दिखे. इस मौके पर उन्होंने बीजेपी की जीत का श्रेय पीएम मोदी की नीतियों को दिया. वहीं, उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पढ़िए पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

शिमला:विधानसभा चुनाव 2023 में भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में शानदार जीत हासिल की है. जिससे भाजपा नेता और कार्यकर्ता काफी गदगद हैं. वहीं, भाजपा को मिले शानदारी जीत पर पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खुशी जताई है. उन्होंने भाजपा की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं को दिया है.

तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा को मिली बंपर जीत को लेकर हिमाचल के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. उन्होंने पार्टी को मिली जीत पर कहा कि नतीजों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व, केंद्र की गारंटी और शासन में लोगों के विश्वास की पुष्टि की है. जयराम ने 2024 लोकसभा चुनावों में मौजूदा एनडीए की संभावनाओं पर भी बात की. उन्होंने कहा 2024 में पीएम मोदी को चुनाव में जीत की हैट्रिक बनाने से कोई नहीं रोक सकता.

वहीं, इस मौके पर जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश की सुखविंदर सुक्खू सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा राजस्थान और छत्तीसगढ़ के लिए कांग्रेस की गारंटी लोगों को रास नहीं आई. हिमाचल के लोगों को भी इसका एहसास होने लगा है. यहां उनके वादे और गारंटी का खोखलापन है.

जयराम ठाकुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की सरकार में छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर था. लोगों ने अब भ्रष्ट नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार अत्यधिक व्याप्त था. मतदाताओं ने कांग्रेस को बता दिया कि वे भ्रष्ट शासन के पक्ष में नहीं हैं. सुशासन और जन समर्थक नीतियों के परिणामस्वरूप भाजपा ने मध्य प्रदेश में फिर से जीत हासिल की.

ये भी पढ़ें:Election Result 2023: 3 राज्यों में मिली जीत पर बीजेपी ने शिमला में मनाया जीत का जश्न, बांटे लड्डू और पटाखे फोड़े

ABOUT THE AUTHOR

...view details