हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ठियोग में स्वतंत्रता दिवस पर मेले का आयोजन, शिक्षा मंत्री करेंगे शिरकत

By

Published : Aug 10, 2019, 4:29 PM IST

ठियोग में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दो दिवसीय मेले का आयोजन किया जाएगा. इस मेले का आयोजन 15 और 16 अगस्त को ठियोग में होगा. बता दें कि मेले में शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे.

ठियोग में स्वतंत्रता दिवस पर मेले का आयोजन

ठियोग: जिला शिमला के ठियोग में स्वतंत्रता दिवस के मेले को लेकर प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है. 15 और 16 अगस्त को होने वाले इस मेले को लेकर नगर परिषद ठियोग समेत स्थानीय पंचायतों और गैर सरकारी संस्थाओं से सहयोग देने की अपील की गई है.

इस मेले को लेकर एसडीएम ठियोग कृष्ण कुमार शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. इसमें जनता के प्रतिनिधियों समेत मेले को लेकर बनाई गई कमेटियों ने भाग लिया. इस दौरान मेले में होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गई. साथ ही मेले की अंतिम तैयारी पर विचार विमर्श किया गया.

ठियोग में स्वतंत्रता दिवस पर मेले का आयोजन

मेले की जानकारी देते हुए एसडीएम ठियोग कृष्ण कुमार शर्मा ने कहा कि दो दिनों तक चलने वाले इस मेले में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. इसमें कबड्डी ,वॉलीबॉल, शतरंज और संस्कृति से जुड़े कार्यक्रमों का भी आयोजन होगा. उन्होंने कहा कि मेले के दौरान यातायात प्रभावित न हो इसके लिए खास इंतजाम किए जाएंगे.

एसडीएम ठियोग कृष्ण कुमार शर्मा ने बताया कि 16 अगस्त को शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज मुख्य अतिथि के तौर पर मेले में शिरकत करेंगे.

ये भी पढ़ें:अनछुआ हिमाचल: नौ नाग झील है यहां का मुख्य आकर्षण, सरपारा से दिखता है श्रीखंड का मनमोहक नजारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details