हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने गुम्मा में निकाली पदयात्रा, राठौर ने केंद्र और राज्य सरकार को घेरा

कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा. कुलदीप राठौर ने कहा कि केंद्र सरकार अपनी मनमानी कर रही है, जिसके चलते आम जनता पर महंगाई का बोझ लगातार बढ़ रहा है. कांग्रेस पार्टी विपक्ष की पूरी भूमिका निभाएगी और सरकार को सड़क से लेकर संसद तक घेरगी.

फोटो
फोटो

By

Published : Feb 23, 2021, 8:50 PM IST

ठियोग:पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रही तेल की कीमतों और घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में हुई बढ़ोतरी के खिलाफ ठियोग में कांग्रेस ने प्रदर्शन दौरान. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अगुवाई में गुम्मा में एकत्रित होकर छैला तक 7 किलोमीटर तक पद यात्रा निकाली और राज्य और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

आम जनता महंगाई से परेशान

इस दौरान कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा. कुलदीप राठौर ने कहा कि केंद्र सरकार अपनी मनमानी कर रही है, जिसके चलते आम जनता पर महंगाई का बोझ लगातार बढ़ रहा है. कांग्रेस पार्टी विपक्ष की पूरी भूमिका निभाएगी और सरकार को सड़क से लेकर संसद तक घेरगी.

वीडियो

कृषि कानून को लेकर केंद्र को घेरा

वहीं, कृषि कानून को लेकर भी कुलदीप सिंह राठौर ने सरकार को घेरा. कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि पिछले 3 महीनों से किसान आंदलन कर रहे हैं. आज उनकी सुनने वाली कोई नहीं है. सरकार अपनी मनमानी कर कानून को लागू करना चाहती है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः-ETV भारत की खबर का असर: शराब की बोतल पर छपे नाटी के चित्र की अनुमति को विभाग ने लिया वापस

ये भी पढ़ेंः-शहीद अंकुश ठाकुर के नाम पर पाठशाला का नाम, यहां पढ़ें हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल के अहम फैसले

ABOUT THE AUTHOR

...view details