हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस ने शिमला से शुरू की जन चेतना रैली, शहीद फौजी की पत्नी ने रैली को दिखाई हरी झंडी

By

Published : Mar 12, 2019, 5:24 PM IST

शिमला स्थित कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन से शहीद गरजा राम की पत्नी सुनीता देवी ने इस यात्रा को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया.

शिमला: केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार की नाकामियों को लेकर कांग्रेस ने जन चेतना यात्रा शुरू की है. शिमला स्थित कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन से शहीद गरजा राम की पत्नी सुनीता देवी ने इस यात्रा को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. बता दें कि गरजा राम आईटीबीपी में जम्मू कश्मीर में तैनात थे और साल 2002 में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए थे.

कांग्रेस नेशिमला से शुरू कीजन चेतना रैली

इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित कई नेता मौजूद रहे. यात्रा शिमला से सोलन तक आयोजित की जाएगी.इसका समापन 14 मार्च को जिले के बद्दी नालागढ़ में एक बड़ी जनसभा के साथ किया जाएगा. यात्रा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सहित कई नेता मौजूद रहेंगे. इस यात्रा में कांग्रेस केंद्र सरकार की नाकामियों और प्रदेश सरकार की असफलताओं को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर लोगों को जागरूक करेगी.
कांग्रेस प्रदेशअध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की नाकामियों को उजागर करने के लिए ये रैली निकाली गई है. शिमला से इसकी शुरुआत कर सभी जिलों में ये रैली निकाली जाएगी. कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री कांगड़ा में यात्रा का शुभारंभ करेंगे. इस यात्रा के दौरान कांग्रेस प्रदेश की जयराम सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों कोजनता के बीच ले जाएगी और सांसदों का पांच साल का ब्यौरा भी जनता के समक्ष रखा जाएगा.
कांग्रेस प्रदेशअध्यक्ष कुलदीप राठौर

कुलदीप राठौर ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की जनता के साथ जो वादे किए थे, उनमें से कोई पूरा नहीं किया है, इसलिए कांग्रेस अब रैलियों के माध्यम से देश की जनता को उनकी नाकामियों को बताएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details