हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बदमाशों ने गन प्वांइट पर लूटी JP नड्डा के OSD की गाड़ी, पुलिस ने दिखाई फुर्ती

दिल्ली में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के ओएसडी की गाड़ी को बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूटा. जीपीएस लोकेशन के आधार पर पुलिस ने बरामद की गाड़ी.

By

Published : Apr 3, 2019, 2:39 AM IST

बदमाशों ने गन प्वांइट पर लूटी JP नड्डा के OSD की गाड़ी

दिल्ली/शिमलाः केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के ओएसडी आदित्य की कार बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट ली. घटना दिल्ली के बारापूला इलाके की है. हालांकि पुलिस ने जीपीएस लोकेशन के आधार पर कार को वारदात केकुछ लगभग एक घंटे बाद हीबरामद कर लिया है.

बदमाशों ने गन प्वांइट पर लूटी JP नड्डा के OSD की गाड़ी


जानकारी के मुताबिक केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के ओएसडी आदित्य जोकि नोएडा के सेक्टर-79 में रहते हैं, रोज की तरह बारापूला डीएलटी के रास्ते कार से अपने घर नोएडा जा रहे थे. मंगलवार रात करीब 9.30 बजे बारापूला के पास आदित्य ने शौच जाने के लिए गाड़ी रोकी. तभी कार सवार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर आदित्य की कार लूट ली और दिल्ली के रास्ते नोएडा की तरफ भाग गए.

बदमाशों ने गन प्वांइट पर लूटी JP नड्डा के OSD की गाड़ी (सोर्स- ANI)


आदित्य ने तुरंत दिल्ली और नोएडा पुलिस को कार लूट की सूचना दी और उन्होंने जीपीएस से कार की लोकेशन भी पुलिस को बताई. इसके बाद नोएडा पुलिस की टीम ने जीपीएस के आधार पर बदमाशों का पीछा करना शुरू किया और करीब 10.15 बजे पुलिस की टीम ने सेक्टर-2 से लूटी गई कार बरामद कर ली, लेकिन इस दौरान बदमाश भागने में कामयाब रहे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details