हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Actor Rakesh Bedi: सोलन में अभिनेता राकेश बेदी की गाड़ी के सामने गिरा बोल्डर, मौत के मुंह से बाल-बाल बचे, सुनाई आपबीती

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Aug 23, 2023, 1:07 PM IST

पिछले दिनों अभिनेता राकेश बेदी सोलन दौरे पर आए थे, लेकिन वापसी के समय अचानक एक बोल्डर पहाड़ी से गिरकर उनकी कार के सामने आ गया. गनीमत रही कि हादसे में उनकी जान बच गई. पढ़िए पूरी खबर...(Actor Rakesh Bedi)

Etv Bharat
Etv Bharat

शिमला: अभिनेता राकेश बेदी दो हफ्ते पहले हिमाचल दौरे पर सोलन आए हुए थे. इस दौरान जब वह सोलन से लौट रहे थे, तभी उनकी गाड़ी के आगे पहाड़ से एक बड़ा सा बोल्डर आ गिरा. गनीमत रही कि उन्हें कुछ नहीं हुआ, लेकिन मौत को करीब से देखकर राकेश बेदी की रूह कांप गई. हिमाचल में भारी बारिश और लैंडस्लाइड की भयवाह तस्वीर को याद कर वो आज भी सिहर उठते हैं. उन्होंने इस घटना का जिक्र अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट के जरिए किया है. जिसमें उन्होंने आपबीती सुनाई है.

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट के जरिए अभिनेता राकेश बेदी ने हिमाचल लैंडस्लाइड में फंसने की कहानी सुनाई. उन्होंने कहा दोस्तों आज कल आप देख रहे हैं कि हिमाचल, शिमला और उत्तराखंड में क्या हो रहा है? जबरदस्त लैंडस्लाइड हो रहे हैं. बड़े-बड़े बोल्डर और पहाड़ गिर रहे हैं, जो सड़कें भी खा गए. पहाड़ और रास्ते भी खा गए. गाड़ियों के साथ वहां सब कुछ दब गई. उन्होंने बताया दो हफ्ते पहले हिमाचल में एक्टिंग का लेक्चर देने के लिए वे सोलन गए थे. जब वे वहां से लौट रहे थे तो पता चला कि लैंडस्लाइड की वजह से हाइवे बंद है.

इस दौरान किसी ने कहा एक छोटा सा रास्ता है, वहां से चले जाओ. जब वे छोटे से रास्ते से निकले तो वहां भी लैंडस्लाइड हो गया और उनकी गाड़ी के सामने एक बहुत बड़ा बोल्डर आ गिरा. उन्होंने बताया कि शुक्र है कि बोल्डर उनकी गाड़ी के ऊपर नहीं गिरा, वरना मैं तो गया था. जब मैंने बोल्डर को हटाने की कोशिश की तो पत्थर थोड़ा सा आगे गया, लेकिन बाद में पीछे की ओर आ गया. जिससे मेरा हाथ उसमें दब गया. इस दौरान उनकी एक अंगुली में गहरी चोट आई. गनीमत रही अंगुली कटने से बच गई. जिसके बाद वह काफी देर तक खड़े रहे, जिसके बाद मौके पर जेसीबी मशीन पहुंची और सड़क को खोला गया. तब जाकर वह वहां से निकले. उन्होंने कहा जो लोग अब तक वहां फंसे हुए हैं, उनकी साथ मेरी पूरी सहानभुति है. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वे सेफ हो और जल्द से जल्द वहां से निकले.

ये भी पढ़ें:Cloudburst In Seraj: सराज के कुकलाह में बादल फटने से मची तबाही, स्कूल और दो घर बहे

ABOUT THE AUTHOR

...view details