हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO: जेई ने मौका करने को कहा तो टीचर ने मौके पर ही कर दी धुनाई

पेशे से शिक्षक घट्टा गांव निवासी यादविंदर पानी का बिल जमा करवाने के लिए विभाग के कार्यालय पहुंचा. बिल जमा करवाने के साथ ही यादविंदर ने पानी का कनेक्शन कटवाने का आग्रह भी किया. इस पर कार्यालय में मौजूद जेई पारस गुप्ता ने मौके पर आकर कार्रवाई करने को कहा. इसी बात को लेकर यादविंदर को गुस्सा आ गया और उन्होंने जेई के साथ मारपीट शुरू कर दी.

By

Published : Jun 14, 2019, 9:06 PM IST

डिजाइन फोटो

मंडी: जेई साहब ने मौका करने को क्या कहा टीचर ने आपा ही खो दिया और जेई साहब के साथ कार्यालय में ही मारपीट शुरू कर दी. घटना शुक्रवार को दोपहर आईपीएच विभाग के बग्गी स्थित कार्यालय में घटित हुई.

मिली जानकारी के अनुसार पेशे से शिक्षक घट्टा गांव निवासी यादविंदर पानी का बिल जमा करवाने के लिए विभाग के कार्यालय पहुंचा. बिल जमा करवाने के साथ ही यादविंदर ने पानी का कनेक्शन कटवाने का आग्रह भी किया. इस पर कार्यालय में मौजूद जेई पारस गुप्ता ने मौके पर आकर कार्रवाई करने को कहा. इसी बात को लेकर यादविंदर को गुस्सा आ गया और उन्होंने जेई के साथ मारपीट शुरू कर दी.

जेई ने मौका करने को कहा तो टीचर ने मौके पर ही कर दी धुनाई

इस पूरे घटनाक्रम की पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने कार्यालय के बाहर हुई बहसबाजी का वीडियो भी बनाया है. उस वीडियो में भी हल्की धक्कामुक्की नजर आ रही है. बल्ह थाना से पुलिस टीम ने मौके पर जाकर आईपीएच विभाग की तरफ से आई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि धारा 353 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details