हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सरकाघाट: कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के पुलिस ने काटे चालान, DSP ने लोगों से किया ये आग्रह

सरकाघाट में वीरवार को डीएसपी चंद्रपाल सिंह की अगुवाई वाली टीम के द्वारा सरकाघाट में विभिन्न स्थानों पर दबिश ‌दी गई. इस दौरान बिना मास्क घूम रहे लोगों और बिना कारण इधर-उधर घूमने वालों के मौके पर चालान काटे गए.

By

Published : May 13, 2021, 5:26 PM IST

Sarkaghat latest news, सरकाघाट लेटेस्ट न्यूज
फोटो.

सरकाघाट/मंडी:सरकाघाट पुलिस द्वारा ‌कोरोना नियमों को तोड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. वीरवार को डीएसपी चंद्रपाल सिंह की अगुवाई वाली टीम के द्वारा सरकाघाट में विभिन्न स्थानों पर दबिश ‌दी गई. इस दौरान बिना मास्क घूम रहे लोगों और बिना कारण इधर-उधर घूमने वालों के मौके पर चालान काटे गए.

डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने लोगों को चालान के साथ-साथ सख्त हिदायतें भी दीं कि उनकी यह लापरवाही सभी के लिए घातक हो रही है. डीएसपी की अगुवाई वाली इस टीम के द्वारा सरकाघाट के मौंही में गैर जरूरी सामान की दुकान खोलन वाले दुकानदारों का भी चालान किया गया.

फोटो.

5 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया

इसके साथ बलद्वाड़ा तहसील के तहत आने वाली खुडला, बलद्वाड़ा पंचायतों में भी लोगों के चालान काटे गए. डीएसपी की अगुवाई वाली टीम के द्वारा कुल पांच चालान काटकर 5 हजार रुपये जुर्माना वसूल किया गया.

कोरोना नियमों का पालन करें, ताकि कार्रवाई की जरूरत न पड़े

डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने कहा कि रोजाना लोगों की ढिलाई के कारण कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. लोग बार-बार समझाने पर भी नहीं मान रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब पुलिस के द्वारा ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह ईमानदारी के साथ नियमों का पालन करें, ताकि पुलिस कार्रवाई करने की जरूरत न पड़े.

ये भी पढ़ें-शिमला सहित कई हिस्सों में हो रही झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ओरेंज अलर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details