हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

MP Pratibha Singh Mandi Visit: 2024 में यह देखकर वोट डालना कि विपदा की घड़ी में कौन साथ खड़ा रहा- प्रतिभा सिंह

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 31, 2023, 9:17 PM IST

जोगिंद्रनगर विधानसभा दौरे पर पहुंची मंडी सांसद प्रतिभा सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. अपने संबोधन में प्रतिभा सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार लोगों को लोक लुभावन सपने दिखा रही है. 2024 में यह देखकर वोट डालें कि विपदा के दौरान कौन उनके साथ खड़ा रहा. पढ़ें पूरी खबर.. (MP Pratibha Singh Mandi Visit)

MP Pratibha Singh Targeted BJP In Mandi
मंडी में प्रतिभा सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना

मंडी:हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा एवं मंडी की सांसद प्रतिभा सिंह मंगलवार को मंडी जिले के दौर पर जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र पहुंची. इस दौरान सांसद प्रतिभा सिंह ने जोगिंद्रनगर में कई स्थानों पर सभाओं को संबोधित किया और लोगों की समस्याएं भी सुनी. वहीं, प्रतिभा सिंह ने संबोधित करते हुए लोगों से अपील की है कि वे 2024 में यह देखकर वोट डालें कि विपदा के दौरान कौन उनके साथ खड़ा रहा.

दरअसल, अपने संबोधन में प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में आई आपदा के लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने दम पर 4500 करोड़ का राहत पैकेज जारी किया है. इसके लिए सीएम सुखविंदर सिंह ठाकुर बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने सभी का ध्यान रखते हुए घर बनाने के लिए 7 लाख की राशि देने का ऐलान किया और यह पैसा लोगों को मिलने भी लगा है. प्रतिभा सिंह ने कहा कि इस बात को याद रखने की जरूरत है कि इस विपदा की घड़ी में उनके साथ कौन खड़ा रहा. उन्होंने अपील करते हुए कहा कि 2024 में इसी बात को ध्यान में रखते हुए वोट भी करें.

प्रतिभा सिंह ने कहा कि 2014 से केंद्र की बीजेपी सरकार लोगों को लोक लुभावन सपने दिखा रही है, लेकिन इनमें से कोई भी सपना आज दिन तक पूरा नहीं हो पाया है. महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है. आज महिलाओं को जेब ढीली करके गैस का सिलेंडर भरवाना पड़ रहा है. प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश को अपना दूसरा घर मानने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने इस घर को भूला बैठे हैं और आपदा के समय उन्होंने प्रदेश को वो मदद नहीं की जो होनी चाहिए थी.

ये भी पढ़ें:Kullu International Dussehra: प्रतिभा सिंह ने ढालपुर में अग्निकांड से प्रभावित हारियानो से की मुलाकात, कहा- दशहरा उत्सव में अबकी बार कुछ नया नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details