हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंडी सीट से आश्रय शर्मा को कांग्रेस टिकट मिलने के आसार, दिल्ली में डटे हैं सुखराम

मंडी से आश्रय शर्मा को टिकट दे सकती है कांग्रेस दिल्ली में डटे दादा-पोता जयराम ठाकुर ने कहा- आश्रय नहीं हैं भाजपा के सदस्य

By

Published : Mar 25, 2019, 12:53 PM IST

पंडित सुखराम और आश्रय शर्मा (फाइल फोटो)

मंडी: लोकसभा चुनाव 2019 में मंडी संसदीय सीट पर भाजपा को पंडित सुखराम परिवार की बगावत सहनी पड़ सकती है. सुखराम के पोते आश्रय शर्मा शुरुआत से ही मंडी सीट पर भाजपा की टिकट के लिए लॉबिंग में जुटे थे, लेकिन भाजपा ने यहां से वर्तमान सांसद रामस्वरूप शर्मा को ही उतारा है.


वहीं, जयराम ठाकुर ने बताया कि अनिल शर्मा से सोमवार सुबह उनकी मुलाकात हुई है और अनिल शर्मा ने उनसे कहा कि कांग्रेस पार्टी उनके बेटे आश्रय शर्मा को टिकट देने की बात कह रही है और वो इसे लेकर धर्म संकट में हैं. बता दें अनिल शर्मा जयराम सरकार में मंत्री हैं.


वहीं सीएम जयराम ने कहा है कि सुखराम परिवार के कांग्रेस में जाने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा. उन्होंने कहा कि आश्रय शर्मा और पंडित सुखराम दोनों ही भाजपा के सदस्य नहीं है और इसलिए ये कहना गलत है कि वो भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं.

सुखराम परिवार के कांग्रेस में जाने की अटकलों पर जयराम ठाकुर और अनिल शर्मा का बयान


वहीं, जयराम सरकार में ऊर्जा मंत्री पंडित सुखराम के बेटे अनिल शर्मा ने कहा कि पंडित सुखराम और आश्रय शर्मा दोनों ही फिलहाल दिल्ली में हैं और उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि किस स्तर पर कांग्रेस से बातचीत चल रही है.


बता दें आज दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी जिसमें हिमाचल की चारों सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की जा सकती है और आश्रय शर्मा को मंडी सीट से कांग्रेस की टिकट मिलने से राजनीति गरमाने के पूरे आसार हैं क्योंकि वीरभद्र परिवार से इस सीट पर प्रत्याशी उतारने की अटकलें पहले से लगाई जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details