हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 10, 2020, 8:05 PM IST

ETV Bharat / state

मेहनत करने वाले को ही मिलेगा टिकट, एकजुट रहे पार्टी: राजीव शुक्ला

कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने मंडी में एक दिन का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सभी एक्टिव नेताओं और कार्यकर्ता को उचित स्थान मिलेगा. साथ ही संगठन में अंतर्कलह को समाप्त करने के लिए भी टिप्स दिए.

कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला
कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला

मंडी: जिला मंडी के एक दिवसीय दौरे पर आए हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला ने मंडी में किसान सम्मेलन के दौरान मंच पर कांग्रेस की टीम को एकजुट देखते हुए खुशी जाहिर की. नवनियुक्त प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को संगठन की अंतर्कलह को जग जाहिर न करने की नसीहत भी दी.

नवनियुक्त प्रभारी ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस आज एकजुट दिखाई दे रही है और कार्यकर्ताओं में भी भारी जोश है. वह 2022 के विधानसभा चुनावों तक बरकरार रहना चाहिए. उन्होंने मंच से स्पष्ट किया कि जो कार्यकर्ता और नेता मेहनत करेंगे, वे ही नेता विधानसभा में टिकट पाने के हकदार होंगें. साथ ही जो एक्टिव कार्यकर्ता आज के दौर में कांग्रेस के साथ हैं उसे भी सरकार बनने पर उचित स्थान दिया जाएगा.

वीडियो

राजीव शुक्ला ने कहा कि अगर कांग्रेस के लोग एक दूसरे से नफरत न करें, एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा न करें, अपने साथी के खिलाफ खबरें न दें, तो कांग्रेस पार्टी आने वाले 2022 के चुनावों में प्रचंड बहुमत से जीतने का दम रखती है. उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर प्राथमिकता के आधार पर एक्टिव कार्यकर्ताओं और नेताओं को उचित स्थान दिया जाएगा.

कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सभी एक्टिव नेताओं और कार्यकर्ता को उचित स्थान मिलेगा. साथ ही संगठन में अंतर्कलह को समाप्त करने के लिए भी टिप्स दिए. कांग्रेस प्रभारी ने कार्यकर्ताओं में 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए भी जोश भरा.

ये भी पढ़ें - IPH मंत्री ठाकुर महेन्द्र सिंह ने संधोल में विकास योजनाओं का किया निरीक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details