हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

प्रदेश सरकार की नीतियों से दूरदराज के इलाकों में भी फैल रहा कोरोना: कुलदीप सिंह राठौर

प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश व केंद्र सरकार को घेरा है. राठौर ने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से अपने ही लिए हुए फैसलों को रोलबैक करने के बाद कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ गए हैं. प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि जब लोग दूसरे शहरों से प्रदेश के गांव में आए.

कुलदीप सिंह
कुलदीप सिंह

By

Published : Nov 30, 2020, 3:27 PM IST

मंडी:प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश व केंद्र सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में जिस तरह से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं. उसके लिए केंद्र और प्रदेश सरकार दोनों जिम्मेदार हैं. प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना के खिलाफ ढीला रवैया अपनाए हुए हैं.

मामले लगातार बढ़ रहे

राठौर ने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से अपने ही लिए हुए फैसलों को रोलबैक करने के बाद कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ गए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश की सीमाओं को खोला था. उस समय भी कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश की सीमाओं में कोरोना संक्रमण की जांच ना होने का मुद्दा उठाया था, लेकिन जयराम सरकार ने इसे हल्के में लिया.

वीडियो रिपोर्ट.

जयराम सरकार जिम्मेदार

प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि जब लोग दूसरे शहरों से प्रदेश के गांव में आए. मामले ज्यादा बढ़ने लगे हैं. उन्होंने कहा कि आज हालात ऐसे हैं कि प्रदेश के दूरदराज के गांव में भी यह बीमारी भयंकर रूप धारण कर चुकी है. कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों पर प्रदेश की जयराम सरकार की नीतियां जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण आज पूरा प्रशासन तंत्र फेल होकर रह गया है.

ये भी पढ़ें:राणा का सरकार पर तंज, धर्मशाला में जल्द विधानसभा सत्र आयोजित करने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details