हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारियां तेज, जानिए राठौर ने क्या कहा

By

Published : Oct 2, 2021, 6:14 PM IST

मंडी सीट पर लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी है. शनिवार को राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के पदाधिकारियों ने गांधी भवन में बैठक कर कार्यकर्ताओं को होने वाले चुनाव को लेकर टिप्स दिए.

मंडी
मंडी

मंडी: प्रदेश में होने वाले उपचुनावों को लेकर राजीव गांधी पंचायती राज संगठन ने तैयारियां तेज कर दी है.शनिवार को गांधी भवन में राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के पदाधिकारियों ने बैठक कर कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स दिए. बैठक की अध्यक्षता पंचायती राज संगठन के राज्य समन्वयक व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य दीपक राठौर ने की. बैठक के बाद दीपक राठौर ने कहा कि केंद्र में जब से भाजपा की सरकार आई, तब से देश के लोकतंत्र पर खतरा मंडराने लगा है.

भाजपा लोकतंत्र को कमजोर करने में लगी हुई और अब विदेशी देश भी मोदी सरकार को तानाशाही छोड़ महात्मा गांधी जी के बताए गए रास्तों पर चलने की बात कह रहे हैं. दीपक राठौर ने कहा कि देश और प्रदेश की भाजपा सरकारों ने आए दिन जनता पर बेरोजगारी और महंगाई का बोझ डाला. भाजपा से जनता का विश्वास उठ चुका और जनता ने सरकार को करारा जवाब देने का मन बना लिया. उन्होंने कहा कि उपचुनावों में कांग्रेस एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेगी. 2022 के विधानसभा चुनावों में भाजपा को हराएगी. गांधी भवन में आयोजित बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता आकाश शर्मा, जिला परिषद सदस्य चंपा ठाकुर, राजीव गांधी पंचायती संगठन के जिला सह -संयोजक हीरापाल ठाकुर, पार्षद अलकनंदा हांडा सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details