हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

आश्रय शर्मा ने मांगा सीएम का इस्तीफा, कहा- मुख्यमंत्री देख रहे थे स्वास्थ्य विभाग

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल की ओर से दिए गए इस्तीफे पर कांग्रेस ने सरकार के मुखिया को घेरना शुरू कर दिया है. शिमला ग्रामीण से कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह के बाद अब मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके आश्रय शर्मा ने भी सीएम जयराम ठाकुर से इस्तीफे की मांग की है. मीडिया को जारी प्रेस नोट और वीडियो के माध्यम से आश्रय शर्मा ने यह मांग उठाई है.

By

Published : May 29, 2020, 5:06 PM IST

Updated : May 29, 2020, 5:58 PM IST

Ashray sharma
आश्रय शर्मा ने मांगा सीएम का इस्तीफा.

मंडी:स्वास्थ्य विभाग के निदेशक की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल की ओर से दिए गए इस्तीफे पर कांग्रेस ने सरकार के मुखिया को घेरना शुरू कर दिया है. शिमला ग्रामीण से कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह के बाद अब मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके आश्रय शर्मा ने भी सीएम जयराम ठाकुर से इस्तीफे की मांग की है.

आश्रय शर्मा का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग का संचालन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की देखरेख में हो रहा है. ऐसे में उनके विभाग में इतने बड़े स्तर पर घोटालेबाजी चल रही थी और उन्हें इसकी जानकारी न हो, यह यह बात किसी के भी गले नहीं उतर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार को इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय और निष्पक्ष जांच करनी चाहिए.

वीडियो.

डॉ. बिंदल ने नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दिया है और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी जांच पूरी होने तक अपने पद से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि जांच किसी भी तरह से प्रभावित नहीं होनी चाहिए, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.

बता दें कि इस मामले में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल के इस्तीफे के बाद राजनीति में भूचाल आ गया है. राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है. वहीं, कांग्रेस भी इस मुद्दे पर बीजेपी समेत प्रदेश सरकार को घेर रही है और सीएम के इस्तीफे की मांग कर रही है.

ये भी पढ़ें:एक किडनी के साथ पैदा हुए सार्थक तक पहुंची मदद, मां ने किया ETV BHARAT का धन्यावाद

Last Updated : May 29, 2020, 5:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details