हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 5, 2019, 5:36 PM IST

ETV Bharat / state

पच्छाद उपचुनाव: नामांकन वापस लेने की बात मानने के बाद... लोगों की बातों में आ गई दयाल प्यारी-सीएम

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि पच्छाद विधानसभा क्षेत्र से आजाद प्रत्याशी दयाल प्यारी कुछ लोगों के कहने पर चुनाव लड़ रही हैं. लोकतंत्र में हर किसी को चुनाव लड़ने का पूरा अधिकार है.

cm jairam on dayal payari

मंडी: सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पच्छाद विधानसभा क्षेत्र से आजाद प्रत्याशी दयाल प्यारी कुछ लोगों के कहने पर चुनाव लड़ रही हैं. लोकतंत्र में हर किसी को चुनाव लड़ने का पूरा अधिकार है. पार्टी किसी एक को ही टिकट दे सकती थी और जिसे पार्टी ने उचित समझा उसे टिकट दिया.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि दयाल प्यारी को संगठन के नेताओं ने काफी समझाया और एक समय तक वह मान भी गई थी, लेकिन बाद में क्या हुआ इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के कहने पर दयाल प्यारी ने चुनाव मैदान में डटे रहने का निर्णय लिया है. सीएम ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत निर्णय है और इस पर वह कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि धर्मशाला और पच्छाद सीट पर पहले भी भाजपा का कब्जा था और आगे भी रहेगा. जयराम ठाकुर ने इन्वेस्टर मीट को लेकर कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि धर्मशाला में होने जा रही इन्वेस्टर मीट राज्य सरकार सुनियोजित ढंग से करने जा रही है. उन्होंने कहा कि जो संभावित इन्वेस्टमेंट प्रदेश को आनी है अगर उसकी आधी भी आए तो प्रदेश के विकास को गति मिलेगी. सीएम ने कहा कि पहले की सरकार ने एक करोड़ खर्च करने के बाद भी ऐसी इन्वेस्टर मीट की, जिसे सही ढंग से कनक्लूड नहीं किया जा सका.

जयराम ठाकुर, मुख्यमंत्री

ये भी पढ़ें: पुलिस कॉन्स्टेबल मौत मामला: परिजनों ने सहयोगी पुलिसकर्मियों पर लगाए हत्या के आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details