हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

प्राइवेट सेक्टर में भी नौकरी तलाशें युवा, रोजगार मेले में बोले CM- सबको गवर्नमेंट जॉब संभव नहीं

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हर युवा को सरकारी क्षेत्र ने नौकरी देना संभव नहीं है. युवाओं को निजी क्षेत्र में भी प्रयास करना चाहिए. उन्होंने कहा कि युवा सरकारी क्षेत्र की नौकरी को नौकरी न मानें.

डिजाइन फोटो

By

Published : Feb 22, 2019, 2:08 PM IST

मंडीः सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हर युवा को सरकारी क्षेत्र ने नौकरी देना संभव नहीं है. युवाओं को निजी क्षेत्र में भी प्रयास करना चाहिए. उन्होंने कहा कि युवा सरकारी क्षेत्र की नौकरी को नौकरी न मानें. निजी क्षेत्र में बेहतरीन भविष्य हैं.

डिजाइन फोटो

सीएम जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को मंडी के पड्डल मैदान में आयोजित रोजगार मेले में युवाओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि रोजगार मेले में 2 हजार युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य है. मेले में करीब 30 से अधिक कंपनियां पहुंची है.

सीएम ने कहा कि वर्तमान में सरकारी क्षेत्र में कॉम्पिटिशन बढ़ा है. प्रदेश सरकार युवाओं को लगातार सरकारी क्षेत्र में नौकरी के अवसर प्रदान कर रही है. इसी के साथ निजी क्षेत्र में घर द्वार मौका प्रदान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकारी क्षेत्र छोड़कर कई युवा निजी क्षेत्रों का रुख कर रहे हैं.

बता दें कि सीएम जयराम ठाकुर दो दिवसीय मंडी जिला के दौरे पर हैं. इस दौरान सीएम जयराम करोड़ों के विकास कार्यों के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details