हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

होमगार्ड जवान और दंपति से चरस बरामद, पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस की एक टीम रविवार को भ्यूली के पास नाके पर तैनात थी. कुल्लू की तरफ से आ रही एक गाड़ी को जब जांच के लिए रोका गया तो इसमें 936 ग्राम चरस की खेप बरामद हुई.

By

Published : Jun 8, 2020, 8:22 PM IST

mandi police
मंडी पुलिस

मंडी: जिला में सदर थाना पुलिस की टीम ने होमगार्ड के जवान और एक दंपति को चरस की खेप के साथ गिरफ्तार किया है. होमगार्ड का यह जवान सिटी चौकी मंडी में तैनात है और पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर था. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.

मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना पुलिस की एक टीम रविवार को भ्यूली के पास नाके पर तैनात थी. कुल्लू की तरफ से आ रही एक गाड़ी को जब जांच के लिए रोका गया तो इसमें 936 ग्राम चरस बरामद हुई. गाड़ी में उस समय होमगार्ड के जवान महेश कुमार सहित एक दंपति भी सवार था.

वीडियो

यह तीनों सरकाघाट के रहने वाले हैं और कुल्लू अपने किसी रिश्तेदार के पास गए हुए थे. नाके पर तैनात पुलिस टीम ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया और सोमवार को इन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से इन सभी को चार दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों में होमगार्ड का जवान भी शामिल है जो सीटी चौकी मंडी में तैनात है. तीनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details