हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ITI मंडी में हो रहे हैं कैंपस इंटरव्यू

बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है, 26 अक्टूबर को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मंडी में बेरोजगार युवाओं के लिए एक दिवसीय कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें निजी कंपनी द्वारा युवाओं के साक्षात्कार लिए जाएंगे.

By

Published : Oct 25, 2020, 6:36 PM IST

ITI mandi
ITI mandi

मंडी: बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है. 26 अक्टूबर को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मंडी में बेरोजगार युवाओं के लिए एक दिवसीय कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें निजी कंपनी की ओर से युवाओं के साक्षात्कार लिए जाएंगे.

आईटीआई के प्रधानाचार्य शिवेंद्र डोगर ने जानकारी देते हुए बताया कि औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मंडी में राजस्थान में स्थित भगवती प्रोडक्ट्स लिमिटेड कम्पनी के लिए कैंपस इंटरव्यू लिए जा रहे हैं. इस साक्षात्कार में +2, स्नातक,आईटीआई डिप्लोमा होल्डर, बीटेक से संबंधित अभ्यार्थी भाग ले सकते हैं.

वीडियो.

साक्षात्कार में चयनित +2 स्नातक अभ्यार्थियों को कंपनी द्वारा 10844/-रुपए प्रतिमाह, आईटीआई होल्डर को 11500/- स्किल इंडिया के अभ्यार्थी को 12157 डिप्लोमा बीटेक वाले को 12,813 वेतन दिया जाएगा. पुरुष अभ्यर्थियों के लिए दिन और रात्रि दो शिफ्ट रहेंगी, जबकि महिला अभ्यर्थियों के लिए दिन की ही शिफ्ट रहेंगी. कंपनी द्वारा पीएफ, ईएसआईसी, और परिवहन सुविधाओं के लिए कटौती की जायेगी. कम्पनी में छह महीने के बाद, अभ्यार्थी के प्रदर्शन के अनुसार आय में वृद्धि का विकल्प है.

आपको बता दें कि भगवती प्रोडक्ट्स लिमिटेड इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं और दूरसंचार उपकरणों के निर्माण और संयोजन में संलग्न है. उनके पास 40 मिलियन से अधिक मोबाइल फोन (स्मार्ट फोन और फीचर फोन) और 3 मिलियन एलईडी टीवी, और मोबाइल चार्जर, ली-आयन बैटरियों आदि के निर्माण का अनुभव है.

वह स्मार्ट फोन और फीचर फोन दोनों के लिए मोबाइल सेलुलर के लिए काम कर रहे हैं. उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे एलईडी टीवी, एयर कंडीशनर, लिथियम आयन बैटरी और बैटरी पैक, मुद्रित सर्किट बोर्ड / पीसीबीए आदि का निर्माण करती हैं.

वहीं, ट्रेनिंग काउंसलिंग व प्लेसमेंट सेल अधिकारी लता देवी ने कहा, कि जो अभ्यर्थी साक्षात्कार में भाग लेना चाहते हैं, वह अपने साथ मूल प्रमाण पत्र जिसमें दसवीं व 12वीं का सर्टिफिकेट, ITI कोर्स का सर्टिफिकेट, चरित्र प्रमाण पत्र आधार कार्ड व पासपोर्ट साइज दो फोटोग्राफ और रोजगार कार्यालय का पंजीकरण संख्या पत्र अपने साथ लेकर आए.

पढ़ें:लोन लौटाने के नाम पर हो रही ठगी, महिला ने साइबर सेल से की शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details