हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामस्वरूप के बहनोई ने मंडी से ठोकी ताल, आजाद प्रत्याशी के रूप में लड़ेंगे चुनाव

रामस्वरूप के बहनोई ने मंडी से ठोकी ताल. आजाद प्रत्याशी के रूप में लड़ेंगे चुनाव.

By

Published : Apr 5, 2019, 9:42 AM IST

बृज गोपाल अवस्थी

मंडी: सासंद व भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा को लोकसभा चुनाव में टक्कर देने के लिए उनके बहनोई बृज गोपाल अवस्थी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी रण में उतर गए हैं. ऐसे में जोगिंदर नगर से सांसद रामस्वरूप शर्मा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

बृज गोपाल अवस्थी

कर्मचारी नेता रहे सेवानिवृत एसडीओ बृज गोपाल अवस्थी ने मंडी में कहा कि लोगों को इस लोकसभा चुनाव में तीसरे विकल्प की जरूरत महसूस हो रही है, जिस वजह से उन्होंने चुनावी रण में उतरने का फैसला लिया है. सांसद रामस्वरूप शर्मा पर तीखा जुबानी हमला बोलते हुए बृज गोपाल ने कहा कि मौजूदा सांसद केंद्र सरकार की नितियों को भुनाने में असफल रहे हैं. ऐसे में कई जनकल्याणकारी योजनाएं लोगों तक नहीं पहुंच पाई हैं.

बृज गोपाल अवस्थी ने कहा कि मौजूदा सांसद की नाकामियों को देखते हुए उन्हें लोगों का समर्थन मिल रहा है और वो लोकसभा चुनाव में निश्चित रूप से जीत हासिल करेंगे. वहीं, उन्होंने ये भी साफ किया कि वो किसी भी पार्टी के दवाब में मैदान से नहीं हटेंगे.

60 वर्षीय बृज गोपाल जोगिंद नगर से संबंध रखते हैं और मौजूदा सांसद रामस्वरूप शर्मा के रिश्ते में बहनोई हैं. रिश्तेदारी पर पूछे गए सवाल पर ब्रिज गोपाल ने कहा कि रिश्तेदारी अपनी जगह है और राजनीति अपनी जगह वे चुनाव जीतकर जनसेवा करना चाहते हैं. बता दें कि मंडी लोकसभा सीट से आश्रय शर्मा को कांग्रेस ने टिकट दिया है. वहीं, मौजूदा सांसद रामस्वरूप शर्मा पर बीजेपी ने एक बार फिर भरोसा जताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details