हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीजेपी लोगों को पढ़ा रही नियमों का पाठ, खुद महेंद्र ठाकुर के सामने उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

By

Published : Aug 14, 2020, 2:00 PM IST

बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई और इन्हें रोकने वाला कोई भी नहीं था. कार्यक्रम के अंत में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर से मिलने के लिए लोगों का हुजूम लग गया. लोग एक दूसरे से कॉन्टैक्ट बनाते हुए सोशल डिस्टेंसिंग को भूल ही गए.

सोशल डिस्टेंसिंग
सोशल डिस्टेंसिंग

सुंदरनगर/मंडी:कोरोना संकट के बीच गुरूवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला से ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नाचन विधानसभा क्षेत्र को 133 करोड़ रुपये की सौगात दी. मंडी के उपमंडल सुंदरनगर के महादेव में शिव मंदिर में कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा व स्थानीय विधायक विनोद कुमार मौजूद रहे.

इसी दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई और इन्हें रोकने वाला कोई भी नहीं था. कार्यक्रम के अंत में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर से मिलने के लिए लोगों का हुजूम लग गया. लोग एक दूसरे से कॉन्टैक्ट बनाते हुए सोशल डिस्टेंसिंग को भूल ही गए.

वीडियो रिपोर्ट.

आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमितो का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. वहीं, दूसरी ओर प्रदेश में शिलान्यास व उद्घाटन कार्यक्रमों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. ऐसे में यह कार्यक्रम व लोग बिना किसी डर के कोरोना के मामलों को दे रहे है.
वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से कोरोना काल में सोशल डिसटेसिंग की अवेहलना करने पर नाचन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिला प्रवक्ता व महासचिव ब्रह्मदास चौहान ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से कोरोना काल में सोशल डिसटेसिंग के नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है.

बीजेपी कार्यकर्ता

वहीं, दूसरी ओर प्रदेश में इस तरह से बीजेपी कैबिनेट मंत्री और सांसद नियमों को ताक पर रखकर सोशल डिसटेसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं.ब्रह्मदास चौहान ने कहा कि अगर बीजेपी कार्यकर्ताओं का मंत्री और सांसद के सामने ये हाल हैं तो प्रदेश में कोरोना को लेकर सरकार की गंभीरता सबको नजर आ रही है.


ये भी पढ़ें:बिना मास्क घूमने पर BJP MLA के नहीं कटते चालान

ABOUT THE AUTHOR

...view details