हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सरकाघाट: पपलोग के 85 साल के बुजुर्ग की चंडीगढ़ में कोरोना से मौत

पपलोग के एक 85 साल के बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण से चंडीगढ़ में मौत हो गई. इनकी उम्र 85 साल थी और यह चंडीगढ़ में 24 नवंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जहां पर 27 नवंबर को इनकी हालत बहुत खराब हो गई और इन्होंने 28 नंवबर को सुबह 2 बजे दम तोड़ दिया.

By

Published : Nov 28, 2020, 6:47 PM IST

Updated : Dec 9, 2020, 9:28 PM IST

concept iamge
concept iamge

सरकाघाट: क्षेत्र के तहत आने वाले पपलोग के एक 85 साल के बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण से चंडीगढ़ में मौत हो गई. इस बात की पुष्टि एसडीएम सरकाघाट जफर इकबाल ने की है.

उन्होंने बताया कि पपलोग के एक व्यक्ति की चंडीगढ़ में मौत हुई है. इनकी उम्र 85 साल थी और यह चंडीगढ़ में 24 नवंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जहां पर 27 नवंबर को इनकी हालत बहुत खराब हो गई और इन्होंने 28 नंवबर को सुबह 2 बजे दम तोड़ दिया.

वहीं, इनका अंतिम संस्कार पपलोग में ही प्रोटोकॉल के तहत किया गया. एसडीएम ने बताया कि यह मौत चंडीगढ़ में हुई थी, लेकिन इनके शव को इनके घर पपलोग में ही लाया गया जहां पर परिजनों ने इनका अंतिम संस्कार किया.

इस दौरान परिजनों को पीपीई किट दी गई ताकि, कोरोना का संक्रमण न फैल सके. बता दें कि क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं और अब तक यहां पर चार सौ से अधिक मामले आ चुके हैं.

वहीं, यहां पर 12 मौते हो चुकी हैं. प्रशासन ने बढ़ते हुए मामलों को रोकने के लिए सख्ती कर दी है. अब बिना मास्क के चालान काटे जा रहे हैं और कार्यक्रमों में भी कम लोगों को एकत्रित होने की ही इजाजत दी जा रही है.

Last Updated : Dec 9, 2020, 9:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details