हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर में 34 वर्षीय युवक से 179 ग्राम चरस बरामद, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

कुल्लू जिला के भुंतर के रहने वाले एक 34 वर्षीय युवक से 179 ग्राम चरस बरामद की गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 20, 2021, 7:29 PM IST

Sundernagar charas news, सुंदरनगर चरस न्यूज
फोटो.

सुंदरनगर: जिला मंडी के सुंदरनगर पुलिस के द्वारा कुल्लू के भुंतर के रहने वाले एक 34 वर्षीय युवक से 179 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम पुंघ क्षेत्र में मौजूद थी और इसी दौरान एक युवक सुंदरनगर की ओर से पैदल आ रहा था. इसी दौरान युवक पुलिस पार्टी को देख कर घबरा गया और किसी संदिग्ध वस्तु को साथ वाली नाली में फेंक दिया. इस पर पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान संदिग्ध वस्तु को चरस पाया. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

आरोपी की शिनाख्त भूपेंद्र सिंह (34) निवासी गांव शीसा तहसील भुंतर जिला कुल्लू के तौर पर हुई है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि कुल्लू के भुंतर के रहने वाले एक आरोपी से 179 ग्राम चरस बरामद की गई है. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, मामले में पुलिस की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें-गग्गल हवाई अड्डे पर लैंडिंग के दौरान Flight से टकराया पक्षी, बड़ा हादसा टला

ABOUT THE AUTHOR

...view details