हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नदी में डूबने से युवक की मौत, सतलुज नदी से निला शव

वलोह खड्ड में डूबने से 15 साल के युवक की मौत हो गई. युवक का शव बहते हुए सतलुज नदी में पहुंच गया था. दो घंटो के सर्च अभियान के बाद युवक का शव सतलुज नदी से बरामद किया गया.

By

Published : Sep 10, 2019, 11:57 PM IST

15 years old boy drown in river

सुंदरनगर: डैहर के पास वलोह खड्ड में डूबने 15 साल के युवक की मौत हो गई. मृतक तीन दोस्तों के साथ नदी में नहाने उतरा था. मृतक को उसके दोस्तों ने बचाने की कोशिश भी की थी. यु

युवक के डूबने की खबर डैहर पुलिस चौकी में दी गई. सूचना मिलने के बाद डैहर पुलिस चौकी प्रभारी जगत राम अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचकर बोट और स्थानीय तैराकों के साथ मिलकर युवक की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया. युवक का शव बहते हुए सतलुज नदी में पहुंच गया था. दो घंटो के सर्च अभियान के बाद युवक का शव सतलुज नदी से बरामद किया गया.

वीडियो.

बताया जा रहा है कि मृतक युवक को तैरना नहीं आता था. युवक जैसे ही नदी में नहाने उतरा गहरे पानी में डूब गया. युवक के नदी में डूबने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई. सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. मृतक युवक घर का इकलौता चिराग था व डैहर के एक निजी स्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र था. मंगलवार को छुट्टी होने के के चलते घर से नहाने के लिए अपने दोस्तों के साथ वलोह खड्ड में गया हुआ था.

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मृतक के शव को खड्ड से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details