हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बैटरी चार्ज करते हुए शोरूम में लगी आग, बाइक जलकर राख

कुल्लू के पिरडी में शोरूम में आग लग गई. घटना में एक बाइक आग की चपेट में आई है और एक स्कूटी को भी आशिंक रूप से नुकसान हुआ है.

By

Published : May 25, 2019, 5:46 PM IST

बाइक जलकर राख

कुल्लू: जिला मुख्यालय कुल्लू के साथ लगते पिरडी में शुक्रवार देर शाम हीरो होंडा कंपनी के शोरूम में आग लग गई. इस घटना में शोरूम में रिपेयर के लिए आई एक बाइक जल गई जबकि एक स्कूटी को भी आशिंक रूप से नुकसान पहुंचा है.

बाइक जलकर राख

दुर्घटना में करीब 50 हजार का नुकसान हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार शुरू में एक बाइक रिपेयर के लिए यहां आई हुई थी. बाइक को मैकेनिक ने शोरूम के अंदर ही खोला था और उसके पास ही एक बैटरी को चार्जिंग पर लगाया था. बाइक के खोले जाने के कारण उसमें पेट्रोल निकला था. साथ ही बैटरी की चार्जिंग के दौरान उसमें आग लग गई.

आग लगने के बाद शोरूम में अफरा-तफरी मच गई. हालांकि शोरूम संचालकों ने जल्द इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. साथ ही शोरूम में खड़ी अन्य बाइक को भी आग से बचाया.

बाइक जलकर राख

अग्निशमन अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में शोरूम संचालक को 50 हजार रुपये का नुकसान हुआ है. जबकि फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर लाखों रुपये की संपत्ति को जलने से बचा लिया है.

ये भी पढे़ं - शोघी में पोल्ट्री फार्म साफ करते हुए करंट लगने से 2 युवकों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details