हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सरकार की इन्वेस्टर्स मीट पर घमासान, कांग्रेस प्रवक्ता ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Nov 6, 2019, 5:59 PM IST

कुल्लू में बुधवार को कांग्रेस प्रवक्ता इंदु पटियाल ने पत्रकार वार्ता का आयोजन किया. इस दौरान इंदु ने राज्य सरकार द्वारा की जा रही इन्वेस्टर्स मीट को आड़े हाथों लिया.

Congress spokesperson

कुल्लू: कुल्लू में प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता इंदु पटियाल ने पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश सरकार द्वारा की जा रही इन्वेस्टर्स मीट पर निशाना साधा. कुल्लू में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता इंदु पटियाल ने कहा कि इन्वेस्टर्स मीट के बहाने सरकार प्रदेश की धरोहरों को बेचने की तैयारी कर रही है.

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता का कहना है कि इन्वेस्टर्स मीट के बहाने जयराम सरकार ने प्रदेश की धरती को बेचने का मसौदा तैयार किया है. उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर्स मीट बहुत बड़ा षड्यंत्र है. इंदु पटियाल ने कहा कि जयराम ठाकुर को केंद्र सरकार से कोई विशेष पैकेज लाना चाहिए था, लेकिन सरकार ने प्रदेश के पहाड़ों को करोड़पतियों को बेचने का मसौदा तैयार किया है.

वीडियो रिपोर्ट.

कांग्रेस की प्रवक्ता इंदु पटियाल ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार पर्यटन के प्रति बिल्कुल गंभीर नहीं है. पहले पर्यटन व्यवसायियों के लिए नारा था कि पर्यटन बढ़ाओ और आज पर्यटन बचाओ का नारा लग रहा है. रोजगार और पर्यटन के क्षेत्र में काम न होने से प्रदेश के युवाओं के साथ छल हो रहा है.

इंदु पटियाल का कहना है कि जब पूरी सरकार इन्वेस्टर्स मीट के आयोजन में शामिल हो रही है तो विपक्ष के विधायकों को निमंत्रण क्यों नहीं दिया जा रहा है. इससे पता चलता है कि सरकार इन्वेस्टर्स मीट में कोई पारदर्शिता नही बरत रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details