हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

किन्नौर में जनमंच न होने पर भड़की कांग्रेस, सरकार पर लगाया ये आरोप

प्रताप नेगी ने कहा कि किन्नौर जिले में प्रदेश सरकार तभी जनमंच का कार्यक्रम करवाती है जब प्रदेश सरकार के नुमाइंदों का किन्नौर घूमने का मन होता है. उन्होंने कहा कि किन्नौर की अनदेखी से सरकार की मंशा ठीक नहीं लगती

By

Published : Sep 10, 2019, 11:35 PM IST

किन्नौर में जनमंच न होने पर भड़की कांग्रेस

किन्नौर: जिला किन्नौर में जनमंच कार्यक्रम को स्थगित करने के बाद किन्नौर युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकार को घेरा है. जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप नेगी ने कहा कि रविवार को प्रदेश के ग्यारह जिलों में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया, लेकिन किन्नौर में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया.

प्रताप नेगी ने कहा कि किन्नौर जिले में प्रदेश सरकार तभी जनमंच का कार्यक्रम करवाती है जब प्रदेश सरकार के नुमाइंदों का किन्नौर घूमने का मन होता है. किन्नौर की अनदेखी से सरकार की मंशा ठीक नहीं लगती. किन्नौर में हुए जनमंचों में आज दिन तक लोगों की शिकायतों का निपटारा नहीं हुआ है न ही लोगों की समस्याओं को मंत्री ढंग से सुन रहे हैं.

प्रताप नेगी ने कहा कि जनमंच कार्यक्रमों में मंत्री केवल समय व्यर्थ कर वापिस चले जाते हैं या स्थानीय विधायक से लड़ झगड़कर चले जाते है. इसका उदाहरण बीते रविवार को बिलासपुर में शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी और कांग्रेस नेता रामलाल ठाकुर का है. इसमें कांग्रेस नेता रामलाल ठाकुर को कार्यक्रम के दौरान बेइज्जत करने का काम किया है.

प्रताप नेगी, युवा कांग्रेस अध्यक्ष, किन्नौर

प्रताप नेगी ने कहा कि सरवीण चौधरी ने इससे पहले जून महीने में रिकांगपिओ में हुए जनमंच में किन्नौर विधायक जगत सिंह नेगी के साथ बहस बाजी की थी. इससे स्थानीय लोग जनमंच कार्यक्रम छोड़कर चले गए थे. उन्होंने कहा कि सरकार के किन्नौर के साथ इस तरह के व्यवहार और सौतेलापन बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: EXCLUSIVE: ईटीवी भारत से सतपाल सत्ती की खास बातचीत, उपचुनाव में नए चेहरों पर दांव खेलेगी भाजपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details