हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंत्री बिक्रम ठाकुर का दावा: नगर निगम पालमपुर का पहला मेयर BJP का ही होगा

By

Published : Dec 19, 2020, 8:17 PM IST

Updated : Dec 19, 2020, 10:27 PM IST

सूबे के उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने दावा किया है कि पालमपुर नगर निगम का पहला मेयर बीजेपी का होगा. मंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा कि ने 28 अक्टूबर 2020 को पालमपुर को नगर निगम बनाया गया था, उसी समय 2 करोड़ 75 लाख की पहली किस्त भी जारी कर दी गई थी. साथ ही एक करोड़ 31 लाख का और प्रावधान किया गया है.

Industry Minister bikram thakur
Industry Minister bikram thakur

पालमपुर: जिला कांगड़ा के पालमपुर में नगर निगम बनाने का श्रेय भाजपा सरकार को जाता है. यही नहीं पालमपुर में कांग्रेस का राज अधिक रहा है, लेकिन यहां पर सभी बड़ी योजनाएं भाजपा सरकार की ही देन रही है. यह बात प्रदेश उद्योग मंत्री एवं पालमपुर नगर निगम चुनाव प्रभारी बिक्रम ठाकुर ने पालमपुर भाजपा मंडल की बैठक के बाद पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कही.

बीजेपी सरकार ने मांगों को पूराकिया

मंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा कि पालमपुर के नगर निगम बनने के बाद सीएम ने उन्हें पालमपुर का जिम्मा सौंपा है. ऐसे में पालमपुर में जीत हासिल करने के लिए यह सारी बैठक मंडल, मोर्चा व पदाधिकारियों के साथ की गई है. बेशक पालमपुर से विधानसभा में कांग्रेस विधायक अधिक रहे हैं, लेकिन पालमपुर के लोगों की सभी बड़ी मांगों को भाजपा ने ही पूरा किया है. ऐसे ही नगर निगम की मांग बड़े लंबे समय से थी, जिसे बीजेपी ने पूरा किया है.

वीडियो.

नगर निगम पालमपुर को पहली किस्त जारी

मंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा कि ने 28 अक्टूबर 2020 को पालमपुर को नगर निगम बनाया गया था, उसी समय 2 करोड़ 75 लाख की पहली किस्त भी जारी कर दी गई थी. साथ ही एक करोड़ 31 लाख का और प्रावधान किया गया है. पालमपुर एक नया इतिहास रचेगा, पालमपुर में बीजेपी का कब्जा होगा. उद्योगों की दृष्टि में पालमपुर पिछड़ा है, उस पर सरकार मंथन करेगी.

किसान आंदोलन से प्रदेश को नहीं होगा नुकसान

उद्योग मंत्री ने कहा कि किसान आंदोलन में प्रदेश के किसानों का कोई सहयोग नहीं है. मोदी सरकार ने कृषि कानून बनाकर किसानों के उत्थान की रूपरेखा तैयार की है, लेकिन अब कुछ लोग इस आंदोलन को भड़का रहे हैं. इससे प्रदेश में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि जहां निजी उद्योग कोई लगाना चाहता है, तो सरकार उसकी हर सम्भव सहायता करेगी.

पढ़ें:कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर तैयार हिमाचल, स्वास्थ्य अधिकारियों को सेफ इंजेक्शन प्रैक्टिस का दिया जा रहा प्रशिक्षण

Last Updated : Dec 19, 2020, 10:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details