हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नियमों की अवहेलना पर गाड़ी चालकों पर ज्वालामुखी प्रशासन का शिकंजा, काटे चालान

प्रशासन के आदेशों की अवहेलना पर ज्वालामुखी एसडीएम ने कड़ी कार्रवाई की है. सड़कों पर बेवजह घूमने और नियमों की अवहेलना करने वाले कई लोगों पर ज्वालामुखी प्रशासन ने कार्रवाई की है.

By

Published : May 2, 2020, 8:25 PM IST

Jawalmukhi police challened people
ज्वालामुखी पुलिस ने लोगों का चालान किया

ज्वालामुखी/कांगड़ा: प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर बाजारों में लोगों की भीड़ को रोकने के लिए पुलिस भरसक प्रयास कर रही है. इसके बावजूद लोग इन आदेशों की अवहेलना करते नजर आ रहे हैं. 2 से 3 लोग एक ही वाहनों में सवार को होकर बाजार की तरफ जा रहे हैं.

ऐसे लोगों पर प्रशासन ने कार्रवाई की है. शनिवार को कर्फ्यू ढील के दौरान बेवजह सड़क पर वाहन चला रहे लोगों पर कार्रवाई की है. यही नहीं बिना हेलमेट व सीट बेल्ट न पहनने वाले चालकों को भी पुलिस ने सबक सिखाया और ऐसे लोगों के भी चालान काटे गए.

पुलिस ने अन्य स्थान पर भी सूचना के तहत एक माइनिंग एक्ट का चालान किया है. साथ ही उक्त व्यक्ति के ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है. एसडीएम ज्वालामुखी अंकुश शर्मा ने खुद मौर्चा संभाला और ऐसे लोगों रको सबक सिखाया.

ये भी पढ़ें:कर्फ्यू पास से छेड़छाड़ करना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज की FIR

एसडीएम अंकुश शर्मा ने कहा कि कुछ लोग बेवजह ही सड़कों पर घूम रहे हैं. ऐसे लोग सरकार व प्रशासन के सरकारी आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान भी नहीं रख रहे हैं. ऐसे में अब इन लोगों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

वीडियो

अंकुश शर्मा ने कहा कि दुकानदारों के सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. एसडीएम ज्वालामुखी अंकुश शर्मा ने लोगों से अपील की है कि घर में रहें, सुरक्षित रहें और बेवजह घरों से बाहर न निकलें.

ये भी पढ़ें:COVID-19: धर्मशाला नगर निगम के पार्षद डाउनलोड करवाएंगे आरोग्य सेतु एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details