हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भोरंज में महिला का शव मिलने से सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस

जिला के चंदरुही कस्बे में उप स्वास्थ्य केंद्र के पास महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ थी. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : May 25, 2020, 9:09 PM IST

woman dead body found
महिला का शव.

भोरंज/हमीरपुर: उपमंडल भोरंज के अंतर्गत चंदरुही कस्बे में एक अधेड़ महिला का शव मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

भोरंज पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान 40 साल की आशा देवी पत्नी पवन कुमार के रूप में हुई है, जो गांव मतेहड़ी डाकघर नवाही तहसील सरकाघाट जिला मंडी की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि दिमागी तौर से परेशान है. महिला सोमवार सुबह लगभग 5:00 बजे के करीब घर से निकली थी. महिला का शव ग्राम पंचायत कंकड़ के चंदरुही कस्बे में उप स्वास्थ्य केंद्र के पास मिला है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला काफी देर से इधर-उधर घूम रही थी और पीने को पानी मांग रही थी, लेकिन लोग कोरोना महामारी के चलते महिला के पास नहीं जा रहे थे. हलांकि ग्रामीणों ने महिला को पानी पिलाया था. दोपहर के समय थोड़ी देर बाद महिला का शव उप स्वास्थ्य केंद्र चंदरुही के पास पाया गया है.

ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत उपप्रधान जयचंद को फोन कर अज्ञात महिला के शव मिलने की सूचना दी. उपप्रधान ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. महिला के बेटे ने शव की शिनाख्त की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

भोरंज थाना प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि मृत महिला की शिनाख्त कर ली गई है. महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details