हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बग्गी गांव के पास मिट्टी में दबे 2 मजदूर, 1 गंभीर रुप से घायल

By

Published : May 26, 2020, 8:45 AM IST

ड़सर के अंतर्गत बाड़ा से दिख्योड़ा सड़क मार्ग के निर्माण कार्य मे जुटे ठेकेदार के दो मजदूर मिट्टी के नीचे दबने से घायल हो गए. घायल मजदूरों को स्थानीय लोगों की मदद से मिट्टी से निकाला गया और उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया.

laborer injured near baggi village
बग्गी गांव के पास मजदूर घायल

बड़सर/हमीरपुर: लोकनिर्माण विभाग बड़सर के अंतर्गत बाड़ा से दिख्योड़ा सड़क मार्ग के निर्माण कार्य मे जुटे ठेकेदार के दो मजदूर मिट्टी के नीचे दबने से घायल हो गए. घायल मजदूरों को स्थानीय लोगों की मदद से मिट्टी से निकाला गया और उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. खबर लिखे जाने तक मजदूरों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार घटना सोमवार दोपहर की है. यहां बाड़ा, सठवीं मोड़ से दिख्योड़ा सड़क मार्ग पर बग्गी गांव के पास लोकनिर्माण विभाग ने ठेकेदार के माध्यम से सड़क निर्माण के लिए डंगे का काम शुरू किया.

हादसे में घायल मजदूर

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बग्गी गांव के पास डंगे का निर्माण कार्य किया जा रहा है. निर्माण कार्य के लिए जेसीबी से खुदाई का कार्य चल रहा था. मशीन के साथ कुछ मजदूर खड़े हुए थे. तभी अचानक ल्हासा गिरने से दो मजदूर मिट्टी के नीचे दब गए. हादसे के बाद दूसरे मजदूरों ने चिलाना शुरू किया और साथ लगते गांव के लोग घटना स्थल पर पंहुचे.

ये भी पढ़ें:कोरोना संकट के बीच हमीरपुर में राजनीतिक गठजोड़ जारी, 60 युवाओं ने थामा BJP का दामन

वहीं, ग्रामीणों की मदद से दोनों मजदूरों को निकाल लिया गया, लेकिन इनमें से एक मजदूर को गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया, जबकि एक मजदूर को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

रेड़ी टेलीफोन एक्सचेंज, उपभोक्ताओं को उठानी पड़ रही परेशानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details